scriptIPL 2018: मुंबई की शर्मनाक हार के बाद कोच जयवर्धने ने तोड़ी चुप्पी, जानें किसे ठहराया जिम्मेदार | Patrika News

IPL 2018: मुंबई की शर्मनाक हार के बाद कोच जयवर्धने ने तोड़ी चुप्पी, जानें किसे ठहराया जिम्मेदार

Published: Apr 25, 2018 01:44:33 pm

Submitted by:

Akashdeep Singh

मुंबई इंडियंस की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कम स्कोर का पीछा करते हुए भी हार गई, कोच ने प्रेस कांफ्रेंस में उठाए सवाल।

MAHELA JAYAWARDENE ON MUMBAI INDIANS PERFORMANCE

नई दिल्ली। मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस का खराब फॉर्म घर में भी जारी रहा और वह अपनी मेजबानी में भी हार के सिलसिले को नहीं तोड़ पाई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में मंगलवार को उसका मजबूत बल्लेबाजी क्रम सनराइजर्स हैदराबाद की बेहतरीन और नियंत्रित गेंदबाजी के सामने ताश के पत्तों की तरह ढह गया। हैदराबाद ने मुंबई को उसके घर में लो स्कोरिंग मैच में 31 रनों से करारी शिकस्त दी। मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महिला जयवर्धने ने बताया कि इस मैच में हमारा प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक था।

 

119 रन का पीछा नहीं कर सकी मुंबई इंडियंस
मौजूदा विजेता मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऐसे में उसे हैदराबाद से 119 रनों का लक्ष्य मिला। इस लक्ष्य को भी रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम हासिल नहीं कर पाई और 87 रनों पर ही उसकी पारी सिमट गई। हैदराबाद के लिए सिद्धार्थ कौल ने शानदार गेंदबाजी की और चार ओवरों में सिर्फ 23 रन देकर तीन विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच राशिद खान बेहद किफायती साबित हुए। उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में सिर्फ 11 रन खर्च किए और दो विकेट लिए। बासिल थम्पी ने 1.5 ओवरों में चार रन देकर दो सफलताएं हासिल कीं। संदीप शर्मा, मोहम्मद नबी, शाकिब अल हसन को एक-एक विकेट मिला।


मुंबई इंडियंस के कोच ने उठाए सवाल
मुंबई इंडियंस टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि इस मैच में किसी ने भी जिम्मेदारी नहीं उठाई। वानखेड़े स्टेडियम में मंगलवार रात को खेले गए इस मैच में हैदराबाद ने मुंबई को 31 रनों से हराया। मैच के बाद मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कोच जयवर्धने ने कहा, “हम किसी को दोष नहीं दे सकते। इसमें गलती हमारी ही है। हमने कुछ मैच खेले और उसमें मुझे लगा कि हमने अच्छा क्रिकेट खेला। आज (मंगलवार) का मैच बेहद निराशाजनक था। हमने कोई भी जिम्मेदारी नहीं उठाई और यह बात सबसे अधिक निराशाजनक रही।”


हैदराबाद ने भी की थी खराब बल्लेबाजी
इससे पहले टॉस हार बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियमसन और यूसुफ पठान ने 29-29 रनों का योगदान दिया। इन दोनों के अलावा सिर्फ दो और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में पहुंच सके। अंत में पठान ने तेजी से रन बटोरने की कोशिश तो की, लेकिन जैसी ही उन्होंने अपने गियर बदले तभी सीमा रेखा पर रहमान की गेंद पर हार्दिक ने उनका कैच लपक हैदराबाद को ऑल आउट कर दिया। मुंबई के लिए मिशेल मैक्लेघन, मयंक मारकंडे, हार्दिक पांड्या ने दो-दो विकेट लिए। मुस्तफिजुर रहमान को एक सफलता मिली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो