script…जब कंगना के मन में सुगंधा को थप्पड़ मारने का खयाल आया | When Kangana Ranaut felt like slapping Sugandha Mishra | Patrika News

…जब कंगना के मन में सुगंधा को थप्पड़ मारने का खयाल आया

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2017 04:24:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

हास्य कलाकार आैर अभिनेत्री सुगंधा मिश्रा को टीवी शो ‘द वॉइस इंडिया सीजन-2’ में अभिनेत्री कंगना रनौत के सामने उन्हीं का मजाक बनाने के दौरान अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा।

हास्य कलाकार आैर अभिनेत्री सुगंधा मिश्रा को टीवी शो ‘द वॉइस इंडिया सीजन-2’ में अभिनेत्री कंगना रनौत के सामने उन्हीं का मजाक बनाने के दौरान अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा। राष्ट्रीय पुरस्करा विजेता अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘रंगून’ के प्रचार के सिलसिले में अभिनेता शााहिद कपूर के साथ इस शो में शामिल हुईं।
शो में कोच के रूप में नजर आने वाले गायक सलीम मर्चेंट और शान ने सुगंधा की खिंचाई शुरू कर दी और उनसे कंगना के सामने ही उनका (कंगना) मजाक उड़ाने के लिए कहा। इस पर कंगना ने कहा, ‘मुझे उसे थप्पड़ मारने के ख्याल जैसा महसूस हुआ।’
सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया कि कंगना के हैरान करने वाले बयान के बाद उहापोह की स्थिति पैदा हो गई, जो निश्चित रूप से सुगंधा के लिए अजीब क्षण था, लेकिन उन्होंने इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लिया और शूटिंग जारी रखी। 
हम आपको बता दें कि कंगना रनौत आैर शाहिद के साथ ही फिल्म रंगून में अभिनेता सैफ अली खान भी नजर आएंगे। फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की पृष्ठभूमि द्वितीय विश्व युद्घ पर आधारित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो