scriptIPL 2018: राजस्थान से मिली हार का ठीकरा कप्तान कोहली ने इनके सर फोड़ा | IPL 2018: RCB Captain Virat Kohli angry on his middle order batsmen | Patrika News

IPL 2018: राजस्थान से मिली हार का ठीकरा कप्तान कोहली ने इनके सर फोड़ा

locationनई दिल्लीPublished: May 19, 2018 09:34:45 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

राजस्थान के हाथों मिली मात के बाद विराट कोहली की टीम आईपीएल से बाहर हो चुकी है। इस मैच में मिली हार का ठीकरा कोहली ने बल्लेबाजों के सर फोड़ा।

virat

IPL 2018: राजस्थान से मिली हार का ठीकरा कप्तान कोहली ने इनके सर फोड़ा

 

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों मात खाकर विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बाहर हो चुकी है। इस मैच में राजस्थान के हाथों मिली हार के बाद कप्तान कोहली ने हार के लिए टीम के मध्यक्रम को जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलोर के सामने 165 रनों की चुनौती रखी थी लेकिन बेंगलोर की टीम 134 रनों पर ही ढेर होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

सिर्फ दो बल्लेबाज दहाई में पहुंचे-
बेंगलोर के लिए सिर्फ अब्राहम डिविलियर्स (53) और पार्थिव पटेल (33) ही दहाई के आंकड़े को छू सके। इन दोनों के रहते टीम की जीत तय लग रही थी, लेकिन जैसे ही पटेल और डिविलियर्स का विकेट गिरा बेंगलोर का मध्यक्रम पूरी तरह से बिखर गया।

बल्लेबाजों को जमकर लताड़ा-
मैच के बाद कोहली ने कहा कि डिविलियर्स पर जरूरत से ज्यादा बल्लेबाजी का भार था। एक समय हम अच्छी स्थिति में थे। हमारा स्कोर 75 रनों पर एक विकेट था। इसके बाद हम जिस तरह से आउट हुए वो अच्छा नहीं था। उन्होंने कहा कि डिविलियर्स जिनके पास बड़े शॉट्स खेलने की क्षमता है वो एक छोर पर खड़े हुए थे। हमें कुछ और अच्छे फैसलों की जरूरत थी, लेकिन खिलाड़ियों ने मौके का फायदा नहीं उठाया और यह देखना निराशाजनक था।

अब बेंगलोर पूरी तरह से बाहर-
कप्तान ने कहा कि पांच-छह खिलाड़ियों द्वारा अगर यह लगातार दोहराया जाए तो यह सही नहीं है। एक-दो खिलाड़ी अच्छा कर रहे थे, लेकिन दूसरों को भी आगे आना चाहिए था और आज ऐसा नहीं हो सका। इस हार के बाद बेंगलोर पूरी तरह से प्लेऑफ से बाहर हो गई है। इस मैच में मिली हार और प्रेस कॉफ्रेंस में कप्तान कोहली की इस बयान के बाद उनकी टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज कोहली से नजर मिलाने में भी शर्माएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो