IPL 2018: रोहित शर्मा को है उम्मीद, अब भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है मुंबई

9 में से 6 मुकाबलों में हार झेलने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को उम्मीद है उनकी टीम अब भी प्ले ऑफ में पहुंच सकती है।

By:

Published: 05 May 2018, 08:39 PM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में शुक्रवार रात पंजाब के खिलाफ महत्वपूर्ण जीत करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम टूर्नामेंट के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। मुंबई ने शुक्रवार को यहां होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब को छह विकट से मात दी। इस जीत के बाद मुंबई अंकतालिका में पांचवें पायदान पर बनी हुई है।

बताया क्यों बल्लेबाजी में आए नीचे-
मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि हमने गेंद से अच्छी शुरुआत की। इस मैदान पर विपक्षी टीम की बल्लेबाजी को रोकने का प्रयास सराहनीय है और जिस तरह से हमने लक्ष्य का पीछा किया वह भी बहुत अच्छा रहा। बल्लेबाजी क्रम में नीचे आने के निर्णय पर रोहित ने कहा कि जिस तरह से हमने पहले 10 ओवर में लक्ष्य का पीछा किया उससे मुझे लगा कि हम लया को बनाए रखने की जरूरत है। इसलिए, हार्दिक को मैंने उपर भेजा और खुद को अंतिम क्षणों के लिए बचाए रखा।

अंतिम ओवर में ज्यादा रन खर्च करने पर जताई चिंता-
रोहित ने कहा कि मैं इस पायदान पर पहले भी खेले चुका हूं, मैन जानता हूं कि इस स्थिति में किस प्रकार के शॉट खेले जाते हैं। लक्ष्य का सफलतापूर्व पीछा करना हमेशा खुशी देता है। मुंबई के कप्तान ने अंतिम ओवरों में रन देने पर भी चिंता जताई। रोहित ने कहा कि हम लगातार ऐसा करते हैं। हम अंतिम ओवरों में बहुत रन देते हैं लेकिन इस खेल में यह होता है। मुझे 19वें ओवर में जसप्रीत बुमराह को लाना पड़ा क्योंकि जो बल्लेबाज सेट थे और अगर वह विकेट लेते तो हार्दिक के लिए आसान हो जाता।

प्लेऑफ की राह नहीं है आसान -
भले ही मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को इस बात की उम्मीद है कि उनकी टीम प्लेऑफ तक पहुंचेगी, लेकिन ऐसा सच साबित होना इतना आसान नहीं है। इसके लिए मुंबई को लीग राउंड में होने वाले आगामी सभी मैचों में जीत हासिल होगी। जो एक टेढ़ी खीर है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned