IPL 2018: केकेआर से मिली हार के भड़के कप्तान रहाणे, सीधे तौर पर इन्हें बताया कसूरवार

केेकेआर के हाथों मिली शर्मनाक हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान आजिंक्य रहाणे ने अपनी टीम के बल्लेबाजों पर हार का ठीकरा फोड़ा।

By:

Published: 16 May 2018, 03:18 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल के 49वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 6 विकेट के अंतर से हार झेलनी पड़ी। इस हार के बाद अब राजस्थान के प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीद ना के बराबर रह गई है। इस मैच में टीम के लचर प्रदर्शन के बाद राजस्थान के कप्तान आजिंक्य रहाणे काफी निराश दिखे। मैच के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में राजस्थान के कप्तान आजिंक्य रहाणे ने टीम की हार का कसूरवार अपने बल्लेबाजों को ठहराया। हालांकि इस हार के बावजूद अब भी रहाणे को उम्मीद है कि उनकी टीम प्ले ऑफ में पहुंचेगी।

क्या बोले कप्तान आजिंक्य रहाणे-
कोलकाता के खिलाफ खेले गए मैच के बाद बयान में रहाणे ने कहा कि हम अपनी बल्लेबाजी के कारण हारे। हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है। सिर्फ जोस बटलर अच्छा कर रहे हैं। उनसे लोग काफी कुछ सीख सकते हैं। हमें लगा था कि 175-180 इस विकेट पर अच्छा स्कोर होता। रहाणे ने कहा कि हम इसलिए हारे, क्योंकि हम मध्यम क्रम में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके। हमें अच्छी साझेदारी की जरूरत है।

बटलर और स्टोक्स की कमी खलेगी- रहाणे
राजस्थान टीम के खिलाड़ी बटलर और बेन स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ 24 मई से होने वाले टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड जाएंगे। इस पर रहाणे ने कहा कि हमें स्टोक्स और बटलर की कमी खलेगी। मुझे बटलर के लिए खुशी है। एक खिलाड़ी के तौर पर जब आपका चुनाव टेस्ट टीम में होता है, तो अपने देश का सबसे लंबे प्रारूप में प्रतिनिधित्व करना आपका सपना होता है। इसलिए, मैं उनके लिए बेहद खुश हूं।

ये है राजस्थान के प्ले ऑफ में पहुंचने की शर्त-
वर्तमान में राजस्थान की टीम 12 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। अपने फाइनल मैच में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ेगी। राजस्थान को अगर प्लेऑफ में पहुंचना है, तो उसे न केवल अपना फाइनल मैच जीतना होगा बल्कि अन्य टीमों किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के परिणामों पर भी निर्भर रहना होगा।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned