scriptIPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 126 रन का लक्ष्य | IPL 2020: Chennai Super Kings target 126 runs to Rajasthan Royals | Patrika News

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 126 रन का लक्ष्य

locationनई दिल्लीPublished: Oct 19, 2020 09:59:16 pm

चेन्नई 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 125 रन ही बना सकी।
डु प्लेसिस ने सिर्फ 10 रन बनाए।
राजस्थान रॉयल्स के आर्चर, त्यागी, तवेतिया, गोपाल ने एक-एक विकेट लिया

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 126 रन का लक्ष्य

IPL 2020: Chennai Super Kings target 126 runs to Rajasthan Royals

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने सोमवार को शेख जाएद स्टेडियम में जारी आईपीएल-13 के 37वें मैच में कसी हुई गेंदबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया। चेन्नई काफी कोशिशों के बाद भी 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 125 रन ही बना सकी। उसके लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

चेन्नई के लिए इस सीजन में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस इस मैच में बड़ी स्कोर नहीं कर पाए। जोफ्रा आर्चर की गेंद पर जोस बटलर ने उनका कैच पकड़ा। डु प्लेसिस ने सिर्फ 10 रन बनाए। उनका विकेट 13 के कुल स्कोर पर गिरा।

युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने फिर चेन्नई की बड़ी मछली शेन वाटसन को अपनी रणनीति में फंसाया और शॉर्ट मिडविकेट पर राहुल तेवतिया ने वाटसन का कैच पकड़ा। वाटसन सिर्फ आठ रन बना सके। लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल ने सैम कुरैन से राजस्थान को छुटकारा दिलाया। 22 रन बनाने वाला यह बल्लेबाज टीम के 53 रनों के स्कोर पर आउट हुए।

अपना 200वां आईपीएल मैच खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी को अंबाती रायडू से साथ की उम्मीद थी लेकिन तेवतिया की गेंद पर स्वीप करने गए रायडू विफल रहे और गेंद ने उनके बल्ले के ऊपरी हिस्से का किनारा ले संजू सैमसन के दस्तानों में जा समाई।

रायडू के बाद कप्तान धोनी ने रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर एक साझेदारी की और टीम का स्कोर 107 रनों तक पहुंचा दिया। लेकिन यह दोनों तेजी से रन नहीं बना पाए। धोनी 28 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे।

जडेजा 30 गेंदों पर 35 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके लगाए। केदार जाधव चार रन बनाकर नाबाद रहे। राजस्थान के लिए आर्चर, त्यागी, तवेतिया, गोपाल ने एक-एक विकेट लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो