IPL 2020: Delhi Capitals की खिताब पर नजर, जानें कब किससे होगा मुकाबला

  • UAE में शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के आगामी 13वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है
  • इस बीच टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों के बीच Delhi Capitals की भी खिताब पर नजर है

By: Mohit sharma

Updated: 19 Sep 2020, 05:20 PM IST

नई दिल्ली। पूरे भारत को 19 सितंबर से यूएई ( UAE ) में शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के आगामी 13वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली सभी टीमों के बीच दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals ) की भी खिताब पर नजर है। दिल्ली कैपिटल्स टूर्नामेंट की उन टीमों में से जो एक बार भी खिताब अपने नाम नहीं कर सकीं हैं। लेकिन श्रेयश अय्यर की कप्तानी में पिछले साल प्ले ऑफ का सफर तय करने वाली दिल्ली कैपिटल्स की निगाहें इस सीजन में पहली बार खिताब जीतने पर हैं।

Kulbhushan Jadhav case: Pakistan ने खारिज की भारतीय वकील या Queens Counsel की मांग

वहीं, दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कोविड-19 वॉरियर्स को सलाम किया है और कहा है कि उनकी निस्वार्थ भाव से काम करने की इच्छाशक्ति ही उन्हें इस मुश्किल समय में बाकी लोगों से अलग बनाती है। इस साल कोविड-19 ने पूरे विश्व को अपने शिकंजे में ले लिया है। कई लोगों ने इस मुश्किल समय में अपने बारे में न सोच दूसरों की मदद की है और दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी डिजिटल मुहिम सलाम दिल्ली में दिल्ली एनसीआर में मौजूद ऐसे लोगों को सम्मान किया था। दिल्ली कैपिटल्स के सीईओ धीरज मल्होत्रा, कैफ और ईशांत शर्मा तथा अमित मिश्रा जैसे सीनियर खिलाड़ियों ने इसी तरह के कोविड हीरोज के साथ ऑनलाइन मुलाकात की

देश में Private Trains कें संचालन को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, जानें कौन तय करेगा किराया?

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के सफर की शुरुआत टूर्नामेंट के दूसरे दिन ही होगी। टूर्नामेंट के आगाज के अगले दिन यानी 20 सितंबर को दुबई के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स अपनी प्रतिद्वंदी टीम किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ेगी। 2 नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स अबू धाबी के स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर से मुकाबला करेगी।

ipl 2020
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned