scriptIPL 2020: मैच का रुख पलट सकते हैं Glenn Maxwell, जानें क्या कहते हैं आंकड़े? | Patrika News

IPL 2020: मैच का रुख पलट सकते हैं Glenn Maxwell, जानें क्या कहते हैं आंकड़े?

Published: Sep 21, 2020 02:40:53 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

IPL 2020 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हराया, इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार खिलाड़ी Glenn Maxwell कुछ खासा कमाल तो नहीं दिखा पाए
 

Glenn Maxwell

Glenn Maxwell

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के दूसरे मैच में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हराया। दिल्ली और पंजाब दोनों ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 157 रन का समान स्कोर बनाया था। इसके बाद सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को मात देकर मैच में जीत हासिल की। इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार खिलाड़ी Glenn Maxwell कुछ खासा कमाल तो नहीं दिखा पाए लेकिन उनके पिछले आकड़ों के देख कर लगता है कि आगे के मैचों में वे टीम के अपना कमाल जरूर दिखाएँगे।
IPL 2020 चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता टॉस, टीम पहले कर रही है गेंदबाजी

बता दें कि अभी हाल ही में हुई ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की सीरीज में मैक्सवेल ने आखिरी वनडे में शतक जड़ टीम को जीत दिलाई थी जबकि ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज को 2-1 ने अपने नाम किया था। ग्लेन मैक्सवेल ने 17 सितंबर को यूएई पहुंचे थे जिसके बाद कुछ वक्त के लिए क्वांरीटन भी थे।
मैक्सवेल का क्वारंटीन पीरियड शनिवार को पूरा होग गया था इसके बाद वे 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले पंजाब के सीजन के पहले मैच के लिए उपलब्ध थे। हालांकि इस मैच में 4 बॉल पर एक रन बनाकर कैच ऑउट हो गए थे।
IPL2020 KXIP vs DD: पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया

लेकिन मैक्सवेल का यूएई में रिकॉर्ड काफी अच्छा है क्योंकि साल 2014 में जब आईपीएल का पहला हॉफ यूएई में खेला गया था तब उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। मैक्सवेन ने आईपीएल का सर्वाधिक स्कोर भी यूएई में बनाया था जिसमें उन्होंने 95 रन बनाए थे। वहीं वे इस वक्त अच्छे फॉर्म में भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो