IPL 2020: ईशांत शर्मा की गेंद पर ऋषभ ने लगाया जबरदस्त स्कूप शॉट, देखते रह गए सभी खिलाड़ी

HIGHLIGHTS

  • IPL 2020: प्रैक्टिस के दौरान ऋषभ पंत ने तेज-तर्रार गेंदबाज ईशांत शर्मा ( Ishant Sharma ) की एक गेंद पर ऐसा जबरदस्त स्कूप शॉट लगाया कि खुद ईशांत शर्मा भी हैरान हो गए।
  • IPL की शुरुआत 19 सितबर से हो रही है और पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI Vs CSK) के बीच खेला जाएगा।

By: Anil Kumar

Updated: 16 Sep 2020, 05:36 PM IST

नई दिल्ली। क्रिकेट का रोमांच यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की शुरूआत शनिवार (19 सितंबर) से संयुक्त अरब अमीरात में होने वाली है। उससे पहले सभी टीमों के खिलाड़ी मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं और अपनी तैयारियों को धार दे रहे हैं, ताकि विरोधी टीम को हर हाल में मात दे सके और ट्रॉफी को अपने नाम कर सकें।

इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स के तूफानी बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत मैदान में जमकर पसीना बहा रहे हैं। प्रैक्टिस के दौरान ऋषभ पंत ने तेज-तर्रार गेंदबाज ईशांत शर्मा ( Ishant Sharma ) की एक गेंद पर ऐसा जबरदस्त स्कूप शॉट लगाया कि खुद ईशांत शर्मा भी हैरान हो गए। मैदान में मौजूद बाकी खिलाड़ी में इस शॉट को देखते रह गए। अब सोशल मीडिया पर शॉट लगाने का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Ishant Sharma बोले, उनसे ज्यादा उनकी पत्नी Pratima Singh है Arjun Award की हकदार

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी मैदान में प्रैक्टिस मैच खेल रहे हैं। ईशांत शर्मा ऋषभ पंत को बॉलिंग कर रहे हैं। इसी बीच ईशांत ने ऋषभ को यॉर्कर लेंथ बॉल डालने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने बल्ले को उल्टा घुमाया और पीछे की तरफ जबरदस्त शॉट लगा दिया। ये बॉल सीधा बॉंड्री के पार चौका निकल गया। ऋषभ के इस शॉट को मैदान में मैजूद सभी खिलाड़ी देखते रह गए।

19 सितंबर को खेला जाएगा पहला मैच

आपको बता दें कि IPL की शुरुआत 19 सितबर से हो रही है और पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI Vs CSK) के बीच खेला जाएगा। जबकि दूसरा मुकाबला 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब (DC Vs KXIP) के बीच खेला जाएगा। लिहाजा, चारों टीमें जीत के साथ ही अपने शुरूआती मैच का आगाज करना चाहेगी। इसके लिए सभी टीमों के खिलाड़ी मैदान में पसीना बहा रहे हैं।

दिल्ली और पंजाब के खिलाड़ी ग्राउंड पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर और तूफानी बल्लेबाज ऋषभ पंत भी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ पसीना बहा रहे हैं। ऋषभ के साथ ईशांत शर्मा और टीम के बाकी खिलाड़ी भी जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

10 नवंबर को खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

मालूम हो कि भारत में लगातार कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण IPL के 13वें सीजन का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में किया जा रहा है। टूर्नामेंट के सभी मैच UAE के दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे। IPL 2020 का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। बता दें कि इस बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम को टूर्नामेंट में प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा है, हालांकि अब तक तमाम सीजन में दिल्ली कागज में तो मजबूत दिखी है, लेकिन ग्राउंड पर फीसड्डी साबित हुई है और लगभग हर सीजन में अंतिम पायदान में नजर आई है।

Ishant Sharma की उम्र पर उनकी पत्नी ही नहीं, Dhoni भी करते हैं कटाक्ष, जानें क्या है मामला

अब इस बार देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिल्ली कैपिटल्स इतिहास रचने में कामयाब होती है या नहीं? इस बार दिल्ली कैपिटल्स में भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों की भरमार है जिसमें पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिखर धवन,अमित मिश्रा , अक्षर पटेल और मोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

ipl 2020
Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned