scriptIPL 2022: डेविड वॉर्नर को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ो रूपए | Patrika News

IPL 2022: डेविड वॉर्नर को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ो रूपए

Published: Jan 20, 2022 05:08:54 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

IPL 2022 मेगा ऑक्शन SRH के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर सबसे मंहगे बिक सकते हैं। डेविड वॉर्नर टी-20 विश्वकप के दौरान मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे। इसके अलावा वॉर्नर IPL के इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। डेविड वॉर्नर पर इन 3 टीमों में से कोई एक बड़ा दांव लगा सकता है।

IPL 2022 mega auction 3 teams that can target SRH david warner

david warner

IPL 2022 Mega Auction: ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर आईपीएल के इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। डेविड वॉर्नर ने अब तक अपने करियर में 150 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से 41.60 की शानदार औसत और 139.97 के स्ट्राइक रेट से 5449 रन निकले हैं। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने IPL 2022 मेगा ऑक्शन से पहले डेविड वॉर्नर को रिलीज कर दिया है। डेविड वॉर्नर एक शानदार खिलाड़ी तो है हीं लेकिन, उतने ही अच्छे वो कप्तान भी हैं। डेविड वॉर्नर की कप्तानी में हैदराबाद की टीम ने 2016 में आईपीएल का खिताब भी जीता था। ऐसे में आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले इन 3 टीमों में से कोई एक उन्हें अपने स्कॉवड में शामिल करने के बारे में सोच सकता है।
Royal Challengers Bangalore: विराट कोहली RCB टीम का हिस्सा हैं लेकिन, उन्होंने कप्तानी छोड़ दी है। आरसीबी मेगा ऑक्शन में डेविड वॉर्नर पर दांव लगा सकती है। आरसीबी अब तक आईपीएल का खिताब भी नहीं जीत पाई है। ऐसे में वो चाहेगी कि डेविड वॉर्नर को टीम में शामिल करके एबी डीविलयर्स की कमी को पूरा किया जाए।
Kolkata Knight Riders: शाहरुख खान की टीम KKR पिछली बार आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेली थी। वहीं KKR की टीम आईपीएल के इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में से एक है। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले KKR ने शुभमन गिल को रिलीज कर दिया है। वो चाहेगी कि डेविड वॉर्नर के रूप में एक विस्फोटक बल्लेबाज को टीम में शामिल किया जाए।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली बोले-‘जब पापा की मौत हुई, तब मेरी आंखों में आंसू नहीं थे’

Punjab Kings: प्रीति जिंटा की टीम पंजाब आईपीएल में अब तक कुछ खास नहीं कर सकी है। केएल राहुल ने भी टीम का साथ छोड़ दिया है। डेविड वॉर्नर की जरूरत सबसे ज्यादा PBKS टीम को ही है। ऐसे में मेगा-ऑक्शन के दौरान वो डेविड वॉर्नर पर करोड़ों की बोली लगा सकती है।
यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो