आईपीएल का बढ़ा रोमांच, नए सत्र का पहला विज्ञापन हुआ जारी, देखें वीडियो

IPL में अब भी एक महीने से ज्यादा का समय बचा हुआ है, लेकिन धीरे-धीरे इसका खुमार बढ़ता जा रहा है।

Mazkoor Alam

24 Feb 2020, 08:44 PM IST

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के उद्धाटन में अब भी करीब 35 दिन बचे हैं, लेकिन अभी से इसे लेकर दीवानगी बढ़ती जा रही है। आईपीएल का उद्धाटन मैच 29 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच में मौजूदा विजेता और उपविजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा।

आईपीएल का पहला विज्ञापन रिलीज

इस गहमागहमी के बीच रविवार 23 फरवरी को आईपीएल 2020 का पहला विज्ञापन रिलीज किया गया। इस विज्ञापन में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली तीनों का जिक्र है।

ईशांत को गेंदबाजी की टिप्स देने वाले गिलेस्पी ने की तारीफ, मौजूदा कोचिंग स्टाफ को दिया श्रेय

खेल में रोमांच बढ़ाने के लिए जारी किए जाते हैं विज्ञापन

आईपीएल हर सीजन में इस तरह के विज्ञापन जारी किए जाते रहे हैं। हर बार की तरह इस बार का विज्ञापन भी काफी रोचक है। यह विज्ञापन दर्शकों और प्रशंसकों में उत्साह बढ़ाने का काम करते हैं। इस विज्ञापनों में आईपीएल फ्रेंचाइजियों के बीच की प्रतिद्वंद्विता को मजेदार तरीके से उकेरा जाता है। इस बार के विज्ञापन की शुरुआत धोनी से की गई है और उनसे पूछा जा रहा है कि 'क्या खेल पाएगा?' यह सवाल धोनी से इसलिए किया गया है, क्योंकि आईसीसी एकदिवसीय क्रिकेट विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल के बाद से वह मैदान से बाहर चल रहे हैं?

विराट कोहली ने हासिल की एक और उपलब्धि, सौरव गांगुली को छोड़ा पीछे

इस बीच आर्मी ट्रेनिंग ले चुके हैं धोनी

महेंद्र सिंह धोनी पिछले साल जुलाई के बाद से किसी भी तरह के क्रिकेट से दूर हैं। वह एक बार भी मैदान में नहीं उतरे हैं। हां, बीच-बीच में जरूर उनके अभ्यास की खबरें, तस्वीरें और वीडियोज आते रहे हैं। कभी वह रांची के मेकॉन स्टेडियम में झारखंड की रणजी टीम के साथ अभ्यास करते दिखें तो हाल ही में वह अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अभ्यास करते नजर आए थे। इस दौरान विश्व कप से वापस आने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने आर्मी के साथ ट्रेनिंग भी ली थी।

Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned