Irfan Pathan ने गुजरात के मुख्यमंत्री को दी सलाह, लोगों को कैसे बचा सकते हैं Coronavirus से

Irfan Pathan और उनके क्रिकेटर भाई यूसुफ पठान Coronavirus के खिलाफ जंग में लगातार अपना योगदान दे रहे हैं। वह मास्क, राशन समेत जरूरी चीजें बांट रहे हैं।

By: Mazkoor

Updated: 23 May 2020, 02:45 PM IST

नई दिल्ली : भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी बहुत तेजी से फैलती जा रही हैं और दिन प्रतिदिन इसकी संख्या में गुणात्मक वृद्धि हो रही है। हाल-फिलहाल में इस पर लगाम लगता नहीं दिख रहा। भारत के कुछ राज्यों की हालत सच में सबसे बहुत बुरी है। इनमें पहले तीन स्थान पर महाराष्ट्र, तमिलनाडु और गुजरात हैं। गुजरात की बात करें तो यहां अब तक 12,500 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और 750 लोगों की मौत हो चुकी हैं। ऐसे अपने प्रदेश के लोगों को बचाने के लिए टीम इंडिया (Team India) के पूर्व हरफनमौला इरफान पठान (Irfan Pathan) सामने आए हैं।

Graeme Smith बोले, Sourav Ganguly को बनाओ ICC Chairman, CSA ने टोका

राज्य के मुख्यमंत्री से की बात

प्रदेश में स्थिति को काबू में लाने के लिए इरफान पठान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बड़ौदा के डीएम और राज्य के मुख्यमंत्री विजय रुपानी (Vijat Rupani) से बात की। इस बैठक में डीएम और सीएम के साथ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। इस बैठक में इरफान पठान ने मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए कहा कि कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए लोगों को जागरूक करना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर वह कैसे अपनी इम्युनिटी बढ़ाने पर काम करते थे औक्र इस वायरस से लड़ने के लिए लोग कैसे अपनी इम्यूनिटी बढ़ा सकते हैं।

सीएम से कहा, कोरोना वारियर का बढ़ाएं हौसला

इस बैठक में इरफान पठान ने प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रुपानी से यह भी अपील की कि वह कोरोना वायरस से लड़ रहे फ्रंट लाइन वॉरियर का हौसला बढ़ाएं और उन्हें लगातार प्रेरित करते रहने की कोशिश करें, जैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

Suresh Raina ने Rohit Sharma की कप्तानी की तुलना सर्वश्रेष्ठ कप्तान से की, बोले- Virat Kohli से बहुत अलग हैं

इरफान और यूसुफ दोनों भाई हैं सक्रिय

बता दें कि इरफान पठान और उनके क्रिकेटर भाई यूसुफ पठान कोरोना के खिलाफ जंग में लगातार अपना योगदान दे रहे हैं। वह कोरोना से लड़ने के लिए मास्क बांट रहे हैं। इसके अलावा जरूरतमंदों को राशन समेत जरूरी चीजें भी मुहैया करा रहे हैं। इससे पहले वह चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी मास्क बांट चुके हैं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned