script

टीम इंडिया का कोच बनने के लिए तैयार है सहवाग!

Published: Apr 08, 2016 12:04:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

सहवाग ने सोशल मीडिया के जरिए टीम इंडिया के प्रमुख कोच बनने की इच्छा जाहिर की

virender sehwag with his wife aarti

virender sehwag with his wife aarti

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग भी टीम इंडिया के नए कोच बन सकते हैं। खुद सहवाग ने इसके संकेत दिए हैं। सहवाग ने सोशल मीडिया के जरिए टीम इंडिया के प्रमुख कोच बनने की इच्छा जाहिर की है। पूर्व क्रिकेटर ऋतिंदर सिंह सोढ़ी ने Tweet किया है कि टीम इंडिया के कोच के लिए सहवाग अच्छा विकल्प हो सकते हैं। सोढ़ी के इस ट्वीट को सहवाग ने रिट्वीट किया है। इससे संकेत मिलते हैं कि वह टीम इंडिया के कोच बनने के इच्छुक हैं।




टी-2-0 विश्व कप के साथ ही टीम के डायरेक्टर रवि शास्त्री का कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है। इसके बाद से ही नए हेड कोच को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। गौरतलब है कि टीम इंडिया के हेड कोच के लिए पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का नाम सबसे आगे चल रहा है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न भी उस लिस्ट में शामिल हैं जो टीम इंडिया के हेड कोच बनना चाहते हैं। न्यूजीलैण्ड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग का नाम भी कोच पद के लिए सामने आ चुका है।

हालांकि बीसीसीआई इस मामले में जल्दबाजी करती नजर नहीं आ रही है। बीसीसीआई की एडवायजरी कमेटी नए कोच पर फैसला लेगी। इसमें पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर,वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली शामिल है। हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कमेंटेटर बने सहवाग आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो