scriptजानिये आखिर क्यों पीएम मोदी से अचानक मिलने पहुंचे इशांत शर्मा अपनी मंगेतर के साथ? | ishant sharma meet pm modi with fiancee | Patrika News

जानिये आखिर क्यों पीएम मोदी से अचानक मिलने पहुंचे इशांत शर्मा अपनी मंगेतर के साथ?

Published: Dec 02, 2016 05:05:00 pm

Submitted by:

राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की , जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्वीटर हेंडल के जरिये ट्वीट कर दी है..

ishant sharma meet pm modi with fiancee

ishant sharma meet pm modi with fiancee

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की , जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्वीटर हेंडल के जरिये ट्वीट कर दी है।

इशांत शर्मा आज अपनी मंगेतर प्रतिमा सिंह के साथ पीएम मोदी से मिलने पहुंचे। ट्वीटर पोस्ट में उन्होंने पीएम मोदी के साथ मुलाक़ात की एक तस्वीर भी पेश की है जिसमें वो अपनी मंगेतर प्रतिमा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े हैं। इशांत ने ट्वीटर पर लिखा है कि पीएम मोदी से मुलाक़ात के बाद सम्मानित महसूस कर रहे हैं। इशांत शर्मा ने देश के लिए नरेंद्र मोदी के योगदान पर उन्हें द्यन्यवाद भी दिया है।


बता दें क्रिकेटर इशांत शर्मा ने बनारस शिवपुर की रहने वाली इंटरनेशनल बास्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह से सगाई की है और अब उनकी शादी आने वाली 10 दिसम्बर को होनी है। प्रतिमा 5 बहनों में सबसे छोटी हैं। इस मुलाकात के बाद अब ये कयास लागाये जा रहे हैं कि इशांत शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी शादी का निमंत्रण दिया है।

कौन हैं प्रतिमा सिंह –
Related image
प्रतिमा सिंह एक इंटरनेशनल बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं। 2013 में दिल्ली में हुए एक बास्केटबॉल टूर्नामेंट में इशांत चीफ गेस्ट बनकर आए थे, वहीं, उनकी मुलाकात प्रतिमा से हुई।” इसके बाद इशांत जब भी खाली रहते, वो प्रतिमा का मैच देखने आते थे। एक साल तक बातचीत का सिलसिला चलता रहा और दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई।” इशांत अपनी मंगेतर प्रतिमा सिंह को ब्यूटी क़्वीन कह कर बुलाते हैं।

पहली मुलाकात में ही हो गया था प्यार-
Image result for ishant sharma with his wife

इशांत और प्रतिमा के बीच लव एट फर्स्ट साइट हुआ। यह बात खुद इशांत शर्मा ने स्वीकारी है । इशांत की मंगेतर प्रतिमा के अनुसार इशांत का नेचर उन्हें भी पहली मुलाकात में ही अच्छा लगा। उन्होंने पहली मुलाकात के बाद उनका पूरा मैच देखा था। वहीं से इशांत और प्रतिमा की दोस्ती शुरू हुई और कुछ ही महीनों में प्यार में तब्दील हो गई।”

ट्रेंडिंग वीडियो