scriptIshant Sharma की उम्र पर उनकी पत्नी ही नहीं, Dhoni भी करते हैं कटाक्ष, जानें क्या है मामला | ishant sharma s wife Pratima Singh and ms dhohi pulls his leg on age | Patrika News

Ishant Sharma की उम्र पर उनकी पत्नी ही नहीं, Dhoni भी करते हैं कटाक्ष, जानें क्या है मामला

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2020 04:36:08 pm

Submitted by:

Mazkoor

Team India के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं तेज गेंदबाज Ishant Sharma, उन्होंने 2007 में भारत की ओर से टेस्ट डेब्यू किया था।

ishant s wife and dhohi pulls his leg on age.jpg

ishant s wife and dhohi pulls his leg on age.jpg

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के बेहतरीन तेज गेंदबाज माने जाते हैं ईशांत शर्मा (Ishant Sharma)। हालांकि उनके आंकड़े उतने प्रभावशाली नहीं हैं। शुरुआत में उन्हें विकेट नहीं मिलता था। इसके बावजूद टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने उन्हें काफी मौके दिए और अब वह टेस्ट क्रिकेट में बेहद प्रभावशाली हो गए हैं। ईशांत शर्मा ने हाल ही में ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज दीप दासगुप्ता (Deep Das Gupta) से बात करते हुए बताया कि महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी दोनों उनकी उम्र को लेकर उनकी खिंचाई करते रहते हैं।

IPL 2020 : UAE में होने के बावजूद ब्रांड वैल्यू पर असर पड़ने की उम्मीद नहीं, यह है कारण

ईशांत की पत्नी बोलती हैं बुड्ढ़ा

कैप्टन कूल (Captain Cool) महेंद्र सिंह धोनी न सिर्फ बेहतरीन कप्तानी के लिए जाने जाते हैं, बल्कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और अपने साथी खिलाड़ियों के साथ चुहल का कोई मौका वह छोड़ते नहीं हैं। 32 साल के ईशांत ने बताया कि वह 32 साल के हैं, लेकिन उनकी पत्नी का मानना है कि मानसिक तौर पर उनकी उम्र काफी ज्यादा हो चुकी है। इस कारण वह उन्हें बुड्‌ढ़ा बोलती है। उनका मैसेज जब भी उनके पास आता है, वह पूछती हैं कि बुड्ढ़े क्या कर रहे हो। बता दें कि ईशांत की पत्नी प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) भी खिलाड़ी हैं। वह भारत की महिला बॉस्केटबॉल टीम (Indian Women Basket Ball Team) की सदस्य हैं।

धोनी बोलते हैं उम्र 52 का

वहीं महेंद्र सिंह धोनी के बारे में में ईशांत ने कहा कि जब वह धोनी को बोलते हैं कि वह अभी महज 32 साल के हैं तो इस पर वह छेड़ते हुए कहते हैं कि तेरी उम्र तो 32 की है, लेकिन तेरा शरीर 52 का है बेटा। बता दें कि ईशांत शर्मा टीम इंडिया के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 2007 में डेब्यू किया था। फिलहाल कोरोना वायरस महामारी के कारण दोनों घर पर समय बिता रहे हैं। अब 19 सितंबर से ये दोनों आईपीएल 2020 (IPL 2020) में खेलते नजर आएंगे। ईशांत जहां दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ओर से खेलेंगे तो वहीं माही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की कप्तानी करते नजर आएंगे।

बढ़ेगा Rahul Dravid का कद, NCA Chief के अलावा कोविड-19 टॉस्क फोर्स चीफ की मिलेगी जिम्मेदारी

100 टेस्ट के काफी करीब हैं ईशांत

ईशांत शर्मा अपने 100 टेस्ट और 300 टेस्ट विकेट के काफी करीब पहुंच चुके हैं। उन्होंने अब तक 97 टेस्ट खेले हैं और 297 विकेट लिए हैं। वहीं 80 एकदिवसीय क्रिकेट में उनके नाम 115 विकेट हैं, जबकि 14 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में महज आठ विकेट उन्होंने लिए हैं। आईपीएल में ईशांत के नाम 89 मैचों 71 विकेट हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो