scriptकिसी आस्ट्रेलियाई के मार्गदर्शन में एशेज जीतना शानदार होगा : ब्रॉड | It will be historical to win Ashes series under Australian coach : broad | Patrika News

किसी आस्ट्रेलियाई के मार्गदर्शन में एशेज जीतना शानदार होगा : ब्रॉड

Published: Jun 29, 2015 12:51:00 am

उल्लेखनीय है कि ट्रेवर बेलिस इंग्लैंड क्रिकेट
टीम के कोच बनने वाले पहले आस्ट्रेलियाई हैं

Stuart Broad

Stuart Broad

लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने रविवार को कहा कि वह इस संभावना को लेकर काफी आनंदित हैं कि एक आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के मार्गदर्शन में इंग्लैंड एशेज श्रृंखला में जीत हासिल करे। उल्लेखनीय है कि ट्रेवर बेलिस इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच बनने वाले पहले आस्ट्रेलियाई हैं।

बेलिस के सामने पहली बड़ी चुनौती आठ जुलाई से कार्डिफ में शुरू हो रही पांच मैचों की एशेज श्रृंखला होगी। ब्रॉड ने कहा, मेरे लिए यह खुशी की बात है कि वह आस्ट्रेलियाई हैं, और आस्ट्रेलिया से एशेज छीन सकते हैं। किसी आस्ट्रेलियाई को इंग्लैंड का लोगो लगाए और अपने हाथों में एशेज की ट्रॉफी लिए देखना एक सुखद दृश्य होगा।

ब्रॉड ने कहा, एशेज श्रृंखला के दौरान इस तरह की चुहलबाजी को मैं पसंद करूंगा। इसी वर्ष हुए आईसीसी विश्व कप के फाइनल तक का सफर तय करने वाली न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में मिली जीत से उत्साहित इंग्लैंड टीम बेलिस के साथ चार दिनों के स्पेन दौरे पर है। ब्रॉड ने आगे कहा कि वह छींटाकशी की बजाय मुस्कुराते हुए आस्ट्रेलिया को एशेज में हराना चाहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो