फैन पर भड़के जडेजा गुस्से में स्टूपिड और गंवार कहा, जानें क्या थी वजह

भारतीय टीम के आलराउंडर रविंद्र जडेजा अपने एक ट्वीट को ले कर इन दिनों सुर्खियों में है। जडेजा ने ट्विटर में इसे बात को लेकर जमकर भड़ास निकाली।

By: Kuldeep

Published: 09 Dec 2017, 02:42 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम के आलराउंडर रविंद्र जडेजा अपने एक ट्वीट को ले कर इन दिनों सुर्खियों में है। उनके एक फैन ने उनसे कुछ ऐसा कहा जो उन्हें बहुत बुरा लगा और जडेजा भड़क गए। जडेजा ने ट्विटर में इसे बात को लेकर जमकर भड़ास निकाली। जडेजा इतने गुस्से में थे की उन्होंने उस शख्स को स्टूपिड और गंवार तक कह दिया

रविंद्र की जगह कहा अजय
दरअसल भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज हाल ही में खत्म हुई है। आखिरी टेस्ट मैच जो दिल्ली में खेला गया था उसमें जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके थे। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उनके फैन ने जडेजा की तारीफ की लेकिन उनके फैन ने जडेजा को रविंद्र की जगह अजय बोल दिया। रविंद्र इस बात से इतने नाराज़ हो गए की उन्होंने अपने फैन को स्टूपिड और गंवार तक कह दिया।

 

भड़के जडेजा
जडेजा ने ट्वीट करते हुए लिखा " कोई मेरे पास आया और बोला तुमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की अजय, मैं देश के लिए 9 साल से क्रिकेट खेल रहा हूं और अब भी लोग मेरा नाम नहीं याद रखता। इस ट्वीट के बाद कुछ लोगो ने जडेजा का ट्विटर पर मज़ाक बनाते हुए लिखा की आप एक क्रिकेटर ही आपको ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। वैसे बता दें अजय जडेजा भारत के पूर्व खिलाड़ी का नाम है। अजय जडेजा भारत के दिग्गज खिलड़ियों में से एक है जिनका नाम आज भी क्रिकेट प्रेमियों को रटा हुआ है। जडेजा इन दिनों भारतीय वनडे टीम से बहार चल रहे है। जडेजा भारतीय टेस्ट टीम का अहम हिस्सा है और विश्व गेंदबाजों की रैंकिंग में तीसरे नंबर पर है।

वनडे के लिए तैयार भारत
भारतीय टीम ने हाल ही में श्रीलंका से टेस्ट सीरीज जीती है। टेस्ट के बाद अब तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत और श्रीलंका की टीम धर्मशाला पहुंच गई है। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned