scriptआउट होने से नाराज इंग्लैंड के बल्लेबाज ने अपने ही मुंह पर मारा बल्ला, अगले मैच से हुआ बाहर | jason roy injured with his own mistake in county championship match | Patrika News

आउट होने से नाराज इंग्लैंड के बल्लेबाज ने अपने ही मुंह पर मारा बल्ला, अगले मैच से हुआ बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2018 02:17:30 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

ये अजीब है, लेकिन सच है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज आउट होने के बाद इतना गुस्से में आ गए, कि खुद के बल्ले से चोट खा बैठे।

JASON ROY

आउट होने से नाराज इंग्लैंड के बल्लेबाज ने अपने ही मुंह पर मारा बल्ला, अगले मैच से हुआ बाहर

नई दिल्ली। जोश में आकर क्रिकेटरों का कुछ अटपटा काम कर जाना पहले भी होता आया है। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है, जब इंग्लैंड के एक क्रिकेटर ने गुस्से में आकर अपना बल्ला अपने ही मुंह पर दे मारा हो। इसके चलते इंग्लैंड के इस क्रिकेटर को न केवल चोट आई, बल्कि उसे अगले मैच से बाहर भी होना पड़ा है। हालांकि यहां आपको बता दें कि इंग्लैंड के इस दिग्गज बल्लेबाज ने जानबुझकर ऐसा नहीं किया था। लेकिन धोखे से ही सही उनको तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है।

जेसन रॉय से हुई ये चूक-
ये गलती इंग्लैंड के स्टार सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय से हुई। रॉय इंग्लैंड की ओर से वनडे और टी-20 मैचों में नियमित रूप से खेलते है। लेकिन फिलहाल जारी टेस्ट सीरीज के कारण वे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेल रहे है। इस टूर्नामेंट में जेसन रॉय सरे की ओर खेल रहे है।

मुजीब की गेंद पर हुए आउट-
टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में खेले गए हैम्पशायर के खिलाफ खेले गए एक मैच के दौरान जेसन रॉय अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर मुजीब उर रहमान की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। मुजीब की गेंद पर रॉय एक खराब शॉट खेलकर आउट हुए। इस बात की उनको निराशा थी। इसके बाद ड्रेसिंग रूम की ओर लौटते हुए रॉय ने बल्ला जमीन पर मारा और वो बल्ला उछलकर उनके मुंह पर जा लगा। इस चोट की वजह से वो अगले मैच से भी बाहर हो गए।

अपने किए पर शर्मिंदा है रॉय-
हालांकि अब जेसन अपनी इस गलती का पछतावा है। वो अपनी टीम सरे और उसके फैंस से माफी मांग रहे हैं। जेसन रॉय ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि मैं अपनी गलती से खासा निराश हूं। मैं अपनी टीम के खिलाड़ियों और फैंस से माफी मांगता हूं। बुधवार को हुए मैच में मैंने गुस्से में आकर बल्ला जमीन पर मारा जो बाउंस होकर मेरे मुंह पर लगा और मुझे चोट लग गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो