scriptjasprit bumrah is not aggressive as shaheen afridi say aaqib javed | 'शाहीन अफरीदी की तुलना में जसप्रीत बुमराह उतने आक्रामक गेंदबाज नहीं'- पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर का बयान | Patrika News

'शाहीन अफरीदी की तुलना में जसप्रीत बुमराह उतने आक्रामक गेंदबाज नहीं'- पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर का बयान

पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने इस बार भारतीय तेंज गेंंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दो पाकिस्तानी गेंदबाजों की तारीफ की। जानिए उन्होंने ऐसा किस वजह से कहा?

नई दिल्ली

Published: April 26, 2022 04:36:50 pm

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर इस बार पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आकिब जावेद ने बड़ा बयान दिया है। जावेद ने कहा कि बुमराह आक्रामक गेंदबाज नहीं है। जावेद ने कहा कि पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ बहुत आक्रामक गेंदबाज है। ये बहुत बड़ी बात जावेद ने कही है। शायद भारतीय फैंस उनकी इस बात से सहमत नहीं होंगे।
bumrah.jpg
बुमराह को लेकर बयान

जसप्रीत बुमराह का ग्राफ घटा

जसप्रीत बुमराह अपनी यॉर्कर से सभी बल्लेबाजों के ऊपर खौफ बनाकर बैठे हैं। शानदार गेंदबाजी भी उन्होंने कई मौकों पर की। भारतीय टीम में भी एक सीनियर गेंदबाज की भूमिका वो इस समय निभा रहे हैं। तीनों फॉर्मेट को मिला दिया जाए तो बुमराह 300 से ऊपर विकेट ले चुके हैं। पिछले कुछ समय से देखा जाए तो बुमराह का ग्राफ विकेट लेने के मामले में घट गया है। इकोनमी बुमराह की हमेशा शानदार रही है। इस समय भी वो दुनिया के सबसे बेस्ट गेंदबाज माने जाते हैं। बुमराह का ग्राफ विकेट लेने के मामले में घटने को लेकर भी जावेद ने अपनी बात रखी। जावेद ने बेबाक दो पाकिस्तानी गेंदबाजों की तारीफ की।

आकिब जावेद ने दिया बहुत बड़ा बयान

जावेद ने इस बार Paktv.com से खास बातचीत की और उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में हारिस रऊफ की स्पीड दुनिया में सबसे तेज रही है। हारिस में काफी आक्रामकता मुझे नजर आती है। शाहीन का ग्राफ भी ऊपर जा रहा है। मुझे लगता है कि बुमराह उतने आक्रामक गेंदबाज नहीं हैं। कोई भी फार्मेट हो तो शाहीन से कम खतरनाक गेंदबाज बुमराह लगे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईश्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर खतरे में पड़ा, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से होगी छुट्टी!Indian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.