पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियादाद ने कहा- वसीम अकरम को बनाओ मुख्य कोच

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियादाद ने कहा- वसीम अकरम को बनाओ मुख्य कोच

Manoj Sharma | Updated: 02 Aug 2019, 03:04:55 PM (IST) क्रिकेट

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियादाद ( Javed miandad ) ने वसीम अकरम ( Wasim Akram ) को पाकिस्तान टीम का कोच बनाने के लिए सही विकल्प बताया है।

 

 

 

 

नई दिल्ली। भारत की तरह ही पाकिस्तान में भी टीम के कोच को लेकर चर्चा चल रहीं हैं। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने मिकी आर्थर को एक और मौका देने की बात कही थी। जबकि पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी और पूर्व कोच जावेद मियादाद ने कहा कि स्विंग की कला में माहिर वसीम अकरम को टीम का कोच बनाना चाहिए।

वर्ल्ड कप में पाक टीम के प्रदर्शन की समीक्षा होगी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) में पाकिस्तान टीम ( Pakistan team ) का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा था। जिसके बाद रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर और अब्दुल कादिर सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने टीम के मुख्य कोच को बदलने की मांग की थी। वर्ल्ड कप में पाक टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर आज समीक्षा बैठक होनी है।

दूसरे देशों के खिलाड़ी अकरम का फायदा ले रहे हैं-मियादाद

पाकिस्तान के पूर्व कोच जावेद मियादाद ने कहा कि पाक टीम के कोच पद के लिए वसीम अकरम ( Wasim Akram ) सबसे सहीं व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि क्रिकेट खेलने वाले सभी देशों के खिलाड़ी वसीम अकरम से उनकी स्विंग गेंदबाजी की कला को सीख रहे हैं। और एक हम हैं जो अपने ही खिलाड़ी की कला का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं।

स्वदेशी खिलाड़ी को कोच बनाने की वकालत की

अंतिम बॉल पर सिक्स लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाने वाले मियादाद ने कहा कि देश के पास अच्छे पूर्व खिलाड़ी है, तो उनको ही पाक टीम का कोच बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर हमारे पास विशेषज्ञ नहीं होते तो विदेशी कोच रखा बुरी बात नहीं है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned