scriptपाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियादाद ने कहा- वसीम अकरम को बनाओ मुख्य कोच | Javed miandad suggested Wasim Akram is best for Pakistan coach | Patrika News

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियादाद ने कहा- वसीम अकरम को बनाओ मुख्य कोच

Published: Aug 02, 2019 03:04:55 pm

Submitted by:

Manoj Sharma

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियादाद ( Javed miandad ) ने वसीम अकरम ( Wasim Akram ) को पाकिस्तान टीम का कोच बनाने के लिए सही विकल्प बताया है।
 
 
 
 

Javed miandad
नई दिल्ली। भारत की तरह ही पाकिस्तान में भी टीम के कोच को लेकर चर्चा चल रहीं हैं। पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम ने मिकी आर्थर को एक और मौका देने की बात कही थी। जबकि पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी और पूर्व कोच जावेद मियादाद ने कहा कि स्विंग की कला में माहिर वसीम अकरम को टीम का कोच बनाना चाहिए।
वर्ल्ड कप में पाक टीम के प्रदर्शन की समीक्षा होगी

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) में पाकिस्तान टीम ( Pakistan team ) का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा था। जिसके बाद रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर और अब्दुल कादिर सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने टीम के मुख्य कोच को बदलने की मांग की थी। वर्ल्ड कप में पाक टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर आज समीक्षा बैठक होनी है।
दूसरे देशों के खिलाड़ी अकरम का फायदा ले रहे हैं-मियादाद

पाकिस्तान के पूर्व कोच जावेद मियादाद ने कहा कि पाक टीम के कोच पद के लिए वसीम अकरम ( Wasim Akram ) सबसे सहीं व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि क्रिकेट खेलने वाले सभी देशों के खिलाड़ी वसीम अकरम से उनकी स्विंग गेंदबाजी की कला को सीख रहे हैं। और एक हम हैं जो अपने ही खिलाड़ी की कला का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं।
स्वदेशी खिलाड़ी को कोच बनाने की वकालत की

अंतिम बॉल पर सिक्स लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाने वाले मियादाद ने कहा कि देश के पास अच्छे पूर्व खिलाड़ी है, तो उनको ही पाक टीम का कोच बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर हमारे पास विशेषज्ञ नहीं होते तो विदेशी कोच रखा बुरी बात नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो