scriptJaved Miandad will also enter Pakistan's politics after Imran Khan | पाक राजनीति में उतरेगा एक और दिग्गज क्रिकेटर, Imran Khan को किया चैलेंज | Patrika News

पाक राजनीति में उतरेगा एक और दिग्गज क्रिकेटर, Imran Khan को किया चैलेंज

सर्वकालिक महानतम पाक क्रिकेटर ने Pakistan Prime Minister Imran Khan को चुनौती देते हुए कहा कि वह उन्हें खेल के मैदान ही नहीं, बल्कि राजनीति में भी चुनौती देंगे।

नई दिल्ली

Updated: August 12, 2020 10:20:57 pm

कराची : इमरान खान (Imran Khan) के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के एक और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने राजनीति में उतरने का मन बना लिया है। उन्होंने अपने पूर्व साथी खिलाड़ी इमरान खान को चुनौती दी है। मियांदाद ने कहा कि वह पाकिस्तान के हित के खिलाफ जाने पर मौजूदा प्रधानमंत्री के हर फैसले का विरोध करेंगे। हालांकि जावेद मियांदाद ने यह नहीं बताया है कि वह राजनीति में कैसे उतरेंगे। अपनी पार्टी बनाएंगे या फिर किसी पार्टी को ज्वाइन करेंगे।

javed_miandad_will_also_enter_in_politics_after_imran_khan.jpg
Javed Miandad will also enter in politics after Imran Khan

बोले, रह चुका हूं इमरान का कप्तान

जावेद मियांदाद ने इमरान खान को चुनौती देते हुए कहा कि वह उन्हें खेल के मैदान ही नहीं, बल्कि राजनीति में भी चुनौती देंगे। वह उनमें से एक हैं, जिन्होंने इमरान को देश का प्रधानमंत्री (Pakistan Prime Minister Imran Khan) बनाया है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर जावेद मियांदाद ने यह भी कहा कि वह मौजूदा प्रधानमंत्री के कप्तान रह चुके हैं और अब वह राजनीति में शामिल होकर लोगों को बताएंगे कि वास्तविक राजनीति क्या होती है।

Ross taylor को नहीं पता कि वह टी-20 विश्व कप खेल पाएंगे या नहीं, यह है बड़ी वजह

पीसीबी की गड़बड़ियों के लिए भी लगाई लताड़

पाकिस्तान के महानतम बल्लेबाजों में से एक जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की गड़बड़ियों के लिए भी इमरान को लताड़ लगाई। उन्होंने इमरान पर निशाना साधते हुए कहा कि कृपया हमारे क्रिकेट का प्रबंधन करने के लिए विदेश से लोगों को न लाएं। पाकिस्तान में ही योग्य लोगों की तलाश करें और पाकिस्तान के लोगों पर विश्वास करें। जावेद मियांदाद का इशारा पीसीबी चेयरमैन (PCB Chairman) और वर्षों से लंदन में रहे एहसान मनी (Ahsan Mani) की ओर था। मियांदाद बर्मिंघम के पूर्व क्रिकेटर वसीम खान (Wasim Khan) के कामकाज से भी संतुष्ट नजर नहीं आ रहे हैं। ये दोनों पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी हैं। मियांदाद ने आगे कहा कि ये लोग बाहरी हैं। मान लीजिए कि वह यहां किसी गलत काम में लिप्त हैं और बाद में पाकिस्तान से भाग जाते हैं, तो उनकी इस गड़बड़ी के लिए कौन जिम्मेदार होगा।

imran_khan_and_javed_miandad_pakistan_cricketer.jpg

बाहरी लोगों पर भरोसा कर रहे हैं इमरान : मियांदाद

जावेद मियांदाद ने इमरान पर तंज कसते हुए कहा कि आप खुदा बनकर बैठे हैं। आपको लगता है कि आपके अलावा यहां किसी को कुछ पता नहीं, क्योंकि आपको लगता है कि पाकिस्तान से कोई अन्य व्यक्ति कैम्ब्रिज या ऑक्सफोर्ड नहीं गया। सच तो यह है कि आपको पता ही नहीं है कि पाकिस्तान में हो क्या रहा है। आप सिर्फ ऐसे लोगों (विदेशों से) पर भरोसा कर रहे हैं, जिनके इरादे बुरे हैं। आप नहीं जानते कि वे (वसीम और एहसान मनी) कैसे लोग हैं।

ENG vs PAK : पिता ने पुत्र को भी नहीं बख्शा, अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर लगाया जुर्माना

'पिछले चुनाव में किया था इमरान का समर्थन'

मियांदाद ने इमरान को याद दिलाया कि पिछले संघीय चुनाव में उन्होंने उनका समर्थन किया था। चुनाव के दौरान इमरान कराची में उनके घर आए थे। मियांदाद ने कहा कि इमरान चुनाव की पूर्व संध्या पर उनके घर आए थे। उन्होंने प्रधानमंत्री पद के लिए इमरान का समर्थन किया था। यह बात उन्हें याद रखनी चाहिए। मियांदाद ने कहा कि इमरान इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि उन्होंने इमरान का समर्थन किया। लेकिन वह पाकिस्तान के लोगों से किए अपने वायदे पूरा करने में विफल रहे। इसलिए अब से वह पाकिस्तान की बेहतरी के लिए राजनीतिक मुद्दों पर भी बोलेंगे। पीछे नहीं हटेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.