scriptसौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाने के बाद कप्तान जयदेव उनादकट ने की सगाई | Jaydev Unadkat engaged after Saurashtra to win Ranji Trophy | Patrika News

सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाने के बाद कप्तान जयदेव उनादकट ने की सगाई

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2020 02:27:23 pm

Submitted by:

Mazkoor

Jaydev Unadkat की सगाई के मौके पर टीम इंडिया के भरोसेमंद बल्लबाज Cheteshwar Pujara भी अपनी पत्नी के साथ मौजूद थे।

Jaydev Unadkat

Jaydev Unadkat

नई दिल्ली : सौराष्ट्र को पहली बार रणजी ट्रॉफी का खिताब दिलाने वाले सौराष्ट्र के 28 साल के तेज गेंदबाज और कप्तान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) के लिए मार्च का महीना खुशियां लेकर आया है। 13 मार्च को उन्होंने अपनी कप्तानी में सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी का खिताब दिलाया और 14 मार्च को उन्होंने सगाई कर ली। रविवार 15 मार्च को उन्होंने अपनी यह खुशी प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। बता दें कि उनादकट की सगाई के मौके पर टीम इंडिया के भरोसेमंद बल्लबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) भी मौजूद थे।

https://twitter.com/JUnadkat/status/1239140635199680513?ref_src=twsrc%5Etfw
रोड सेफ्टी सीरीज में जहीर का मैच देखने फिर पहुंची वह लड़की, जिसने 15 साल पहले कैमरे पर किया था प्रपोज

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर की सगाई की घोषणा

जयदेव उनादकट ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर रीनी के साथ सगाई की घोषणा करते हुए एक रोमांटिक तस्वीर भी पोस्ट की है। उनादकट की सगाई में चेतेश्वर पुजारा भी अपनी पत्नी के साथ शामिल हुए। उन्होंने भी सगाई की तस्वीर अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर की है।

https://twitter.com/JUnadkat?ref_src=twsrc%5Etfw

पुजारा ने उनादकट को टीम इंडिया में शामिल करने की मांग की

इस साल रणजी में जयदेव उनादकट ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने इस साल 67 विकेट अपनी झोली में डाले हैं। इसके साथ ही वह रणजी के एक सीजन में ऑलटाइम सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर आ गए हैं। उनके इसी प्रदर्शन को देखकर चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि अगर इसके बाद भी उनादकट की टीम इंडिया में वापसी नहीं होती तो उन्हें हैरानी होगी।

ब्रैड हॉग को है टी-20 में दोहरा शतक लगने की उम्मीद, कहा- रोहित शर्मा कर सकते हैं यह कारनामा

उनादकट ने भी वापसी की इच्छा जताई

रणजी ट्रॉफी जीतने के बाद जयदेव उनादकट ने ने कहा था कि अब उनका अगला लक्ष्य टीम इंडिया में वापसी करना है। उन्होंने कहा कि उनके भीतर वापसी की भूख है। बता दें कि उनादकट ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी बार 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में उतरे थे। वह 2010 में एक टेस्ट और सात वनडे भी खेल चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो