Jemimah Rodrigues ने आजमाया संगीत में हाथ, BCCI ने शेयर किया वीडियो

Lockdown के दौरान कई क्रिकेटर अपने शौक पूरा करने में लगे हैं। Shikhar Dhawan अभिनय करने में लगे हैं तो Yuzvendra Chahal ऑनलाइन चेस में हाथ आजमा रहे हैं।

By: Mazkoor

Updated: 24 May 2020, 04:57 PM IST

मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इस समय पूरा विश्व परेशान है। भारत में भी इस कारण दो महीने से भी ज्यादा समय से लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। इस दौरान सभी खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं और अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। इस दौरान कई खिलाड़ी फन वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं और अपने दूसरे शौकों में हाथ आजमा रहे हैं। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपनी पत्नी के साथ किसी गाने पर अभिनय कर उसे लगातार सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। वहीं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ऑनलाइन चेस में हाथ आजमा रहे हैं। इसी कड़ी में अगला नाम भारतीय महिला क्रिकेट टीम की मध्यक्रम की युवा बल्लेबाज जेमिमाह रोड्रिगेज (Jemimah Rodrigues) का है।

BCCI पहुंचा Supreme Court, Sourav Ganguly और Jay Shah के लिए मांगा समय

संगीत में आजमा रही हैं हाथ

जेमिमाह रोड्रिगेज लॉकडाउन में अपने संगीत का शौक पूरा कर रही हैं। इस माध्यम से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने की भी कोशिश कर रही हैं। जेमिमाह का एक वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें वह गिटार पर गाना बजाती नजर आ रही हैं। बीसीसीआई ने जेमिमाह के गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'अपने रविवार की शुरुआत 'लिटिल जे' के म्यूजिकल वीडियो के साथ। हमारी इन-हाउस रॉकस्टार की आवाज में मंत्रमुग्ध हो जाने के लिए तैयार हो जाइए। रोड्रिगेज अपनी गायिकी और गिटार बजाने का हुनर दिखा रही हैं।'

इन गानों को दी अपनी आवाज

इस वीडियो में जेमिमाह रोड्रिगेज गिटार बजाने के साथ-साथ बॉलीवुड के मशहूर गाने 'चांद सा रोशन चेहरा...', 'आज-कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे...', 'है अपना दिल तो आवारा...' और 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे...' गाती दिख रही हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो के अंत में वह अपने प्रशंसकों को कोरोना वायरस के खतरे से आगाह करती भी दिख रही हैं। वह लोगों को घर में रहने और सुरक्षित रहने के लिए भी कह रही हैं।

Shikhar Dhawan ने बेटे के साथ शेयर की बचपन की तस्वीर, प्रशंसकों को आ रही है पसंद

छोटा-सा है करियर

जेमिमाह रोड्रिगेज की उम्र अभी महज 19 साल है। 17 साल की उम्र में उन्होंने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। वह अब तक 16 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 44 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुकी हैं। इस दौरान वनडे में उन्होंने तीन अर्धशतक की मदद से 372 रन बनाए हैं, जबकि टी-20 में छह अर्धशतक की मदद से 930 रन बनाए हैं। जेमिमाह इस साल खेले गए महिला टी-20 विश्व कप की टीम में भी शामिल थीं। इस दरमियान उन्होंने एक-दो अच्छी पारियां भी खेली थी।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned