scriptभारत के हाथों मिली हार के बाद बोले इंग्लिश कप्तान रूट- मिलेगा करारा जवाब | joe root statement after lose of Nottingham test vs india | Patrika News

भारत के हाथों मिली हार के बाद बोले इंग्लिश कप्तान रूट- मिलेगा करारा जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2018 01:20:21 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

नॉटिंघम टेस्ट में भारत के हाथों करारी मात झेलने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने कहा कि हम अगले मैचों में जोरदार वापसी करेंगे।

joe root

भारत के हाथों मिली हार के बाद बोले इंग्लिश कप्तान रूट- मिलेगा

नई दिल्ली। नॉटिंघम टेस्ट में भारत के हाथों करारी मात झेलने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जोए रूट ने कहा कि उनकी टीम मजबूत जवाब के साथ भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में वापसी करेगी। वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, रूट ने कहा कि टीम के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

203 रनों के अंतर से मिली थी मात-

उल्लेखनीय है कि भारत ने ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 203 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ अपना खाता खोलते हुए भारत ने स्कोर 1-2 कर लिया है। दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच और खेले जाने हैं।

30 अगस्त से खेला जाएगा अगला मैच-

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच साउथहैम्पटन में 30 अगस्त से खेला जाएगा। ऐसे में रूट आश्वस्त हैं कि उनकी टीम अच्छी वापसी करेगी। रूट ने कहा कि अगर आप सीरीज को देखें, तो आपको पता चलेगा कि कुछ परिस्थितियां हमारे लिए चुनौतीपूर्ण थीं। हमारे पास शीर्ष क्रम में काफी अच्छे बल्लेबाज हैं और अब हमारे पास व्यक्तिगत रूप से अपने प्रदर्शन के बारे में सोचने का समय भी है। आशा है कि हम मजबूत प्रतिक्रिया के साथ वापसी करेंगे।

400 का स्कोर खड़ा करना होगा-

कप्तान रूट ने कहा कि हमारे लिए तीसरा टेस्ट मैच हमारी गलतियों से सीखने का सही मौका है। हमें यह आश्वस्त करना है कि साउथहैम्पटन में हम अपने आप को बेहतर मौका देते हुए पहली ही पारी में 400 का स्कोर खड़ा करें। इसके अलावा स्कोरबोर्ड पर भी दवाब रखने की कोशिश करें। शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

फिल्डरों पर जमकर बिफरे रूट-

इस टेस्ट में इंग्लैंड की फिलडिंग में काफी चूक दिखी। जिस पर कप्तान जोए रूट ने निराशा जताया। रूट ने कहा कि हमें इसमें सुधार करने की जरुरत है। उम्मीद है अगले मैच में हम पुरानी गलतियों से सीख लेते हुए बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो