scriptJofra Archer's 2014 Tweet Slamming Rohit Sharma Goes Viral | रोहित शर्मा को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर मुसीबत में पड़ सकते हैं आर्चर | Patrika News

रोहित शर्मा को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर मुसीबत में पड़ सकते हैं आर्चर

ओली रॉबिन्सन के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपने 7 साल पुराने ट्वीट को लेकर चर्चा में। गले की फांस बन सकता है ये ट्वीट।

 

Updated: June 08, 2021 11:02:58 pm

नई दिल्ली। क्रिकेट में इन दिनों क्रिकेटर्स के पुराने ट्वीट्स पर काफी विवाद हो रहा है। हाल ही ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ओली रॉबिन्सन को 8 साल पुराने विवादित ट्वीट के चलते निलंबित कर दिया गया था। अब ऐसा ही एक वाकया इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का सामने आया है। रोहित शर्मा पर 7 साल पहले जोफ्रा आर्चर का किया ट्वीट अब जाकर सुर्खियां बटोर रहा है। इंग्लिश गेंदबाज ने ये हमला ट्विटर के जरिए बोला था।

rohit_sharma-1.jpg

यह भी पढ़ें—अभ्यास के दौरान घायल हुए क्रिकेटर बेन डंक, लगे 7 टांके

आर्चर का 2014 का ट्वीट हुआ वायरल
आईपीएल में वर्ष 2018 में डेब्यू करने वाले जोफ्रा आर्चर का 2014 में किया गया एक ट्वीट फिर से वायरल हो रहा है। आर्चर ने इस ट्वीट में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। ऐसा करते हुए उन्होंने रोहित के फैसले को मूर्खतापूर्ण बताया था। आर्चर ने इसे लेकर ट्वीट किया था।

मुंबई ने राजस्थान को हराया था मैच
उस मुकाबले में मुंबई ने राजस्थान को मैच हराया था। जिसे लेकर आर्चर ने ट्वीट किया था। इस मैच में मुंबई इंडियंस विजयी रही थी और उसने लीग के अगले दौर में भी प्रवेश किया था। राजस्थान ने पहले बल्लेबाज करते हुए 189 रन बनाए थे और पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने यह मैच जीत लिया था।

यह भी पढ़ें—ऐसा होगा श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया का कार्यक्रम, इस खिलाड़ी को सौंपी जा सकती है कप्तानी

rohit_sharma-2.jpg

चोट से जूझ रहे हैं आर्चर
आर्चर चोट के चलते आईपीएल सीजन 2021 से बाहर हो गए थे, जिसके बाद हाल ही घरेलू क्रिकेट में वापसी की, लेकिन उनकी पुरानी चोट उभर गई। भारत के खिलाफ खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में आर्चर के खेलने पर संशय है। हो सकता है अब इंग्लैंड टीम में आर्चर की वापसी टी20 वर्ल्ड कप में हो। इसके अलावा एशेज भी खेल सकते हैं। हाल ही उन्होंने कहा था कि उन्हें वापसी की जल्द नहीं है। उनका मेन फोकस टी20 वर्ल्ड कप खेलना है और फिर एशेज में शिरकत करना है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.