जोस बटलर ने स्वीकारा, नहीं कर पा रहे हैं टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन

Jos Butler ने कहा कि वह मेजबान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज से प्रेरणा लेकर अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

By: Mazkoor

Updated: 03 Jan 2020, 04:50 PM IST

केपटाउन : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Butler) इन दिनों टेस्ट क्रिकेट में लय में नहीं हैं और बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। इस बात को वह भी मानते हैं। उन्होंने कहा कि वह स्वीकार करते हैं कि टेस्ट क्रिकेट में जिस स्तर का प्रदर्शन उन्हें करना चाहिए, वह नहीं कर पा रहे हैं। बटलर ने कहा है कि इस दिशा में काम कर रहे हैं और खुद में सुधार लाने की कोशिश कर रहे हैं। आईसीसी ने बटलर के हवाले से उक्त बातें अपने वेबसाइट पर लिखी है। बटलर ने कहा कि वह कोशिश कर रहे हैं कि अपने प्रदर्शन से इंग्लैंड की टीम पर सकारात्मक प्रभाव डाल सकें। बटलर ने इंग्लैंड की ओर से 38 टेस्ट में 33 की औसत से 2,046 रन बनाए हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने ईश सोढ़ी को कर दिया था बाहर, बतौर स्पिन सलाहकार जोड़ा

अपने स्वभाविक खेल पर करना होगा काम

जोस बटलर ने कहा कि जब से उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है, उसके बाद से उन्होंने अपने डिफेंस पर भरोसा जताया है। मैं ऐसा करने में वह कामयाब भी रहे हैं, लेकिन अब उन्हें अपने स्वाभाविक खेल खेलने पर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि इनमें से काफी कुछ नेट्स पर किया जा सकता है, लेकिन वह इस बारे में अपने कमरे में बैठकर सोचते हैं।

शिवम दुबे बोले, हार्दिक पांड्या नहीं हैं उनके प्रतिद्वंद्वी

डिकॉक से ले रहे हैं प्रेरणा

इंग्लैंड की टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि वह मेजबान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक से प्रेरणा ले रहे हैं। उन्होंने पहले टेस्ट की पहली पारी में 95 रन बनाए थे। बटलर ने कहा कि डिकॉक ने सच में दमदार पारी खेली और गेंदबाजों पर दबाव बनाया। विकेट के पीछे से क्विंटन को देखने के बाद उन्हें यह बात समझ में आई।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned