IPL 2018: बेहद इमोशनल मैसेज के साथ बटलर, स्टोक्स और वार्न ने छोड़ा राजस्थान का साथ

विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर, स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और टीम के मेंटॉर शेन वार्न ने आज राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़ दिया।

By:

Published: 16 May 2018, 04:12 PM IST

नई दिल्ली। विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर, स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और टीम के मेंटॉर शेन वार्न ने आज राजस्थान रॉयल्स का साथ छोड़ दिया। इग्लैंड के दो धांसु प्लेयर बटलर और स्टोक्स का चयन पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले टेस्ट टीम में कर लिया गया है। 24 मई को होने वाले इस मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने इन दोनों क्रिकेटरों को वापस बुला लिया है। जबकि मेंटॉर और टीम को आईपीएल का चैंपियन बनवाने वाले आस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज शेन वार्न दो दिन पहले ही वापस लौटने वाले थे। लेकिन फ्लाइट कैंसिल करा दिये जाने के बाद वे उस दिन नहीं लौट सके थे। आज ये तीनों राजस्थान को बीच मझधार में छोड़ कर स्वदेश वापस जा रहे हैं।

 

बटलर ने दिया ये संदेश-
बटलर ने भारत से रवाना होने से पहले लिखा कि सभी को बहुत बहुत शुक्रिया। राजस्थान रॉयल्स के साथ समय बहुत अच्छा रहा। भारत में पिछले कुछ सप्ताह बहुत शानदार रहा। सबके साथ बिताया समय बहुत अच्छा रहा। आपको बता दें कि बटलर की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भी एक समय प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो चुकी राजस्थान की टीम वापसी कर सकी थी। बटलर ने लगातार पांच मैचों में पांच अर्धशतकीय पारी खेली थी।

 

वार्न ने ट्वीट कर दिया ये संदेश-
अपनी वापसी पर इन दिग्गजों ने टीम के लिए इमोशनल संदेश भी दिया है। शेन वार्न ने ट्वीट करते हुए टीम प्रबंधन को आभार व्यक्त किया। साथ ही वार्न ने लिखा कि उन्होंन इस सीजन के हर एक मिनट को खूब इंज्वाय किया। कई नए दोस्त बनाए। वार्न ने पिछले मैच में टीम को मिली नाकामी के बाद भी प्लेयर की हौफलाआफजाई करते हुए लिखा कि कम ऑन ब्यायज्, यू कैन डू इट।

 

स्टोक्स ने मांगी माफी-
वहीं टीम के स्टार ऑल राउंडर बेन स्टोक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक संदेश लिखा। स्टोक्स ने अपने फीके प्रदर्शन के लिए माफी भी मांगी। आपको बता दें कि आईपीएल नीलामी में इस बार बेन स्टोक्स सबसे ऊंची कीमत पर बिके थे। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 12.5 करोड़ की कीमत पर अपनी टीम से जोड़ा था। लेकिन वे अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned