script

वाइफ अनुष्का को लेकर पत्रकार ने विराट से पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुनते ही फैल गया सन्नाटा

Published: Dec 29, 2017 09:04:41 pm

Submitted by:

Priya Singh

कप्तान विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा और पूरी टीम के साथ साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो चुके हैं।

virat anushka
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इटली में जाकर गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। जहां दोनों के परिवार वाले ही मौजूद थे। शादी के बाद विराट और अनुष्का हनीमून के लिए भी वहीं से चले गए थे। हालांकि विरुष्का ने शादी की एक नहीं बल्कि दो-दो ग्रैंड पार्टियां दीं। पहली पार्टी दिल्ली के ताज होटल में हुई थी तो दूसरी मुंबई में दी गई।
अब दोनों की शादी को काफी दिन बीच चुके हैं, लेकिन उनके फैंस के बीच दोनों का क्रेज़ अभी तक बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। आज भी विराट और अनुष्का के फैंस उनसे जुड़ी हर खबर को पढ़ रहे हैं। लेकिन लगता है अभी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से जुड़ी खबरों का सिलसिला रुकने वाला नहीं है। फिलहाल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा और पूरी टीम के साथ साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि टीम इंडिया को कुछ ही दिनों में साउथ अफ्रीका दौरा शुरु हो रहा है।
पहले दो-चार बार ऐसा देखने को मिला है कि जिस मैच में अनुष्का शर्मा पहुंचती हैं, उस मैच में विराट अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं। इसलिए अब लोगों को ये चिंता सता रही है कि इस बार तो विराट के सभी मैचों में अनुष्का भी मौजूद रहेंगी तो इस बार विराट का प्रदर्शन कैसा रहेगा। दौरे पर निकलने से पहले विराट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया था। जहां उनसे एक पत्रकार ने अनुष्का शर्मा और उनके प्रदर्शन को लेकर एक सवाल किया था। पत्रकार ने विराट से पूछा कि क्या उनके खेल पर शादी का कोई असर पड़ेगा।
लेकिन इसके बाद विराट ने सवाल का जो जवाब दिया उससे वहां मौजूद सभी लोग सन्न रह गए। कोहली ने पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मैं कुछ देर के लिए दूर था वो भी उस चीज के लिए जो मेरी जिंदगी में बहुत जरूरी थी, लेकिन मैं ट्रेनिंग ले रहा था। वापस क्रिकेट का रुख करना ज़रा भी मुश्किल नहीं है. क्रिकेट मेरे खून में है।’

ट्रेंडिंग वीडियो