scriptऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया के विराट कोहली हैं स्टीवन स्मिथ’ | Justin Langer backs attractive commodity Mitchell Marsh ahead of Box | Patrika News
क्रिकेट

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया के विराट कोहली हैं स्टीवन स्मिथ’

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम और मेजबानों के बीच क्रिकेट के साथ जुबानी जंग भी जोरो पर है । सीरीज के पहले दो मैचों में दोनों ही टीमों को एक-एक जीत हासिल हुई है और सीरीज में रोमांच अपने चरम पर है

Dec 24, 2018 / 03:12 pm

Prabhanshu Ranjan

Justin Langer backs attractive commodity Mitchell Marsh ahead of Box

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया के विराट कोहली हैं स्टीवन स्मिथ’

नई दिल्ली । ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम और मेजबानों के बीच क्रिकेट के साथ जुबानी जंग भी जोरो पर है । सीरीज के पहले दो मैचों में दोनों ही टीमों को एक-एक जीत हासिल हुई है और सीरीज में रोमांच अपने चरम पर है । इस बीच आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसने के करण प्रतिबंध झेल रहे पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ को अपने देश का विराट कोहली बताया है। इसी साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसने के कारण स्मिथ के साथ डेविड वार्नर और सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर प्रतिबंध लगाया था।

अगले वर्ष कर सकते हैं वापसी-
ऐसा माना जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ अगले वर्ष होने वाली सीरीज में स्मिथ वापसी कर सकते हैं। लैंगर ने कहा, “ऐसा हो सकता है, बिल्कुल हो सकता है। यह एक प्रक्रिया का हिस्सा है और मुझे यकीन है कि हम इसके तहत काम करेंगे और आस्ट्रेलियाई क्रिकेट एवं उनके लिए सबसे अच्छे नतीजे लेकर आएंगे। फिलहाल, अभी इस पर किसी प्रकार का निर्णय नहीं लिया गया है।”

दिसंबर में खत्म होगा प्रतिबंध-
लैंगर ने कहा, “जाहिर है, यह उनके लिए काफी मुश्किल भरा समय रहा है लेकिन हम चाहते हैं कि वह टीम में दमदार वापसी करें। वह आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के विराट कोहली हैं और यह सच्चाई है। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और हमारे कप्तान भी रह चुके हैं। वह एक अच्छे व्यक्ति हैं। मैं जानता हूं कि उन्होंने आस्ट्रेलिया की ओर से दोबारा खेलने का निर्णय ले लिया हैं और इससे मुझे काफी खुशी हो रही है। “बैनक्रॉफ्ट पर लगा नौ महीनों का प्रतिबंध 29 दिसंबर को समाप्त हो रहा है।

Home / Sports / Cricket News / ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया के विराट कोहली हैं स्टीवन स्मिथ’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो