scriptकामरान अकमल विश्व कप क्रिकेट 2019 में पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन से नाराज | Kamran Akmal angry on Pak team performance in World Cup 2019 | Patrika News

कामरान अकमल विश्व कप क्रिकेट 2019 में पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन से नाराज

locationनई दिल्लीPublished: Jun 22, 2019 02:36:48 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

विश्व कप क्रिकेट 2019 में ( World Cup Cricket 2019 ) पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। समर्थकों के साथ पूर्व क्रिकेटर भी पाक क्रिकेट टीम से नाराज हैं।

Kamran akmal

कामरान अकमल विश्व कप क्रिकेट 2019 में पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन से नाराज

नई दिल्ली। विश्व कप 2019 ( world cup cricket 2019 ) में भारत के हाथों हारने के बाद पाक क्रिकेट टीम के लिए एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है। पाक फैंस के साथ पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी भी पाकिस्तानी टीम से नाराज हैं।
गुजरांवाला कोर्ट में पाक क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग के बाद एक पूर्व खिलाड़ी ने टीम के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। कभी पाकिस्तान टीम के भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक रहे कामरान अकमल ( kamran akmal ) ने कहा कि विश्व कप में खराब खेल रही पाक टीम के खिलाफ प्रधानमंत्री इमरान खान को सख्त कदम उठाने चाहिए।
क्रिकेट चाचा और क्रिकेट शिकागो: भारत-पाक क्रिकेट से है गहरा नाता

pakistan team
लक्ष्य का पीछा करते हुए कोई मैच नहीं जीता
पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा है कि विश्व कप में पाक क्रिकेट टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए कोई मैच नहीं जीता है। कामरान ने इग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान टीम की जीत को खास तरजीह नहीं दी। उन्होंने कहा कि इग्लैंड के खिलाफ हमने मैच इसलिए जीता, क्योंकि हमारे बल्लेबाजों ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 300 से ज्यादा रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था।
भारत के खिलाफ अक्सर अच्छी बल्लेबाजी करने वाले कामरान वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान टीम की हार से बहुत नाराज हैं। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सिर्फ 105 रन पर ऑल आउट होने से पूरी दुनिया के सामने हमारी बल्लेबाजी की पोल खुल गई थी।
Cricket World Cup में इंग्लैंड के दूसरे सबसे कामयाब गेंदबाज बने जोफ्रा आर्चर

अच्छे खिलाड़ियों को मौका देने की अपील
कामरान अकमल ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान खुद पीसीबी के संरक्षक की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। कामरान पाकिस्तान टीम में चयन के तरीके से नाखुश नजर आए। उन्होंने कहा कि अच्छे खिलाड़ियों को प्रदर्शन के आधार पाकिस्तान टीम में खेलने का मौका दिया जाना चाहिए। ऐसे खिलाड़ियों के आने से पाकिस्तान की बल्लेबाजी और गेंदबाजी में जान आएगी।
पाकिस्तान टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने आगे कहा कि इन खिलाड़ियों को टीम में मौका देने से पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन में सुधार आएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो