script26 जनवरी को कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में होगा टी-20 मैच | Kanpur's Green Park Stadium to Host India-England T20 on 26 janauary | Patrika News

26 जनवरी को कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में होगा टी-20 मैच

Published: Sep 29, 2016 09:45:00 pm

ग्रीनपार्क स्टेडियम मे यह पहला अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच होगा। ग्रीनपार्क
का स्टेडियम दर्जनों अंतर्राष्ट्रीय मैचों का रिकार्ड क्रिकेट के पन्नों
में दर्ज है

Ind vs Eng

Ind vs Eng

कानपुर। ग्रीनपार्क स्टेडियम में सोमवार को अपने 500वें टेस्ट मैंच में भारत ने न्यूजीलैंड को 197 रनों से हराया था। भारत को मिली जीत से शहर को तोहफे के रूप में टी-20 मैच मिला है, जो 26 जनवरी 2017 को भारत और इंग्लैंड के बीच होगा।

ग्रीनपार्क स्टेडियम मे यह पहला अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच होगा। ग्रीनपार्क का स्टेडियम दर्जनों अंतर्राष्ट्रीय मैचों का रिकार्ड क्रिकेट के पन्नों में दर्ज है। देश के पांच टेस्ट केंद्रों में से एक ग्रीनपार्क में पहला वनडे इंटरनेशनल टी-20 मैच होने जा रहा है। फ्लड लाइट की रोशनी में होने वाला यह तीसरा मैच होगा।

इसके पहले 19 और 21 मई को दो आईपीएल मैच फ्लड लाइट की रोशनी मे हो चुके हैं। 26 जनवरी को होने वाला यह मैच शाम को साढ़े सात बजे से शुरू होगा। मैदान में इसके लिए तैयारियां जल्द ही शुरू होने वाली है। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) सचिव राजीव शुक्ला ने इस मैच को खासतौर पर 26 जनवरी के दिन काफी प्रयास करके बीसीसीआई से लिया है। इस मैच के लिए सभी तरह की अनुमति भी मिल चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो