scriptKarun Nair को नहीं है कोरोना संक्रमण, अफवाह से नाराज KXIP | Karun Nair does not have covid positive, KXIP angered by rumors | Patrika News

Karun Nair को नहीं है कोरोना संक्रमण, अफवाह से नाराज KXIP

locationनई दिल्लीPublished: Aug 14, 2020 05:24:32 pm

Submitted by:

Mazkoor

Kings XI Punjab की टीम ने Karun Nair के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर को अफवाह करार दिया है और बताया कि वह ठीक हैं और ट्रेनिंग कर रहे हैं।

Karun Nair does not have covid positive

Karun Nair does not have covid positive

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजी टीमों को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) जाने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं, ऐसे में सभी टीमें वहां जाने की तैयारी में लगी है। इसी बीच यह खबर आई कि किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के मध्यक्रम के बल्लेबाज करुण नायर (Karun Nair) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित थे और अब वह स्वस्थ हो गए हैं। हालांकि करुण नायर के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर न तो उन्होंने खुद न फ्रेंचाइजी ने दी थी। अब पंजाब की टीम इस खबर से काफी भड़की हुई है और उसने इसे अफवाह करार दिया है।

कभी कोरोना संक्रमित नहीं रहे नायर

पिछले दिनों यह खबर आई थी कि करुण कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं और वह दो सप्ताह तक क्वारंटाइन रहे। इसके बाद उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट (Covid-19 test) कराया था और वह निगेटिव आया। अब टाइम्स नाउ में छपी खबर के मुताबिक किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन (Satish Menon) ने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। बस उन्हें हल्का बुखार था। अब वह पूरी तरह फिट हैं और ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं। उन्होंने यह भी बताया कि हमारे सभी खिलाड़ी अपने-अपने शहरों में ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं। करुण नायर टीम इंडिया (Team India) के लिए खेल चुके हैं। 2017 से वह भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उनके नाम टेस्ट में तिहरा शतक भी हैं। नायर 2018 से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में हैं।

Ross taylor को नहीं पता कि वह टी-20 विश्व कप खेल पाएंगे या नहीं, यह है बड़ी वजह

बोले, सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर हैं गंभीर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सभी फ्रेंचाइजी टीमों को आईपीएल 2020 के लिए एसओपी सौंप रखा है। इसमें कोरोना वायरस के बीच मैच के दौरान क्या-क्या सावधानियां बरतनी है, सबकुछ दिया गया है। इस पर मेनन ने कहा कि टीम मैनेजमेंट सोशल डिस्टेंसिंग गाइडलाइंस और बीसीसीआई की ओर से सौंपे गए एसओपी को लेकर बहुत गंभीर है। हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि इसे लेकर किसी तरह का समझौता नहीं करना पड़े। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं टीम मैनेजमेंट हर एक खिलाड़ी को इससे जुड़े खतरे की जानकारी देगा।

20 अगस्त को पंजाब की टीम जाएगी यूएई

मेनन ने बताया कि जब से जब आईपीएल की तारीख की घोषणा हुई है, तब से कोच अनिल कुंबले सभी खिलाड़ियों की ट्रेनिंग और फिटनेस को मॉनिटर करने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि कुंबले सिर्फ कर्नाटक के खिलाड़ियों को ही नहीं, टीम से जुड़े अन्य युवा क्रिकेटरों को भी वर्चुअल ट्रेनिंग दे रहे हैं। मेनन ने बताया कि अन्य टीमों की तरह किंग्स इलेवन पंजाब भी आठ नेट गेंदबाजों को यूएई ट्रेनिंग कैंप ले जा रहा है। पंजाब का कैंप दुबई में लगेगा। वहां टीम के सभी सदस्यों को छह दिन के क्वारंटाइन से गुजरना होगा। नेट गेंदबाज के बारे में मेनन ने कहा कि अब तक सात नाम कंफर्म हो चुके हैं, जबकि एक-दो दिन में एक नाम और जुड़ेगा। उन्होंने यह भी बताया कि टीम 20 अगस्त को यूएई के लिए उड़ान भरेगी।

ENG vs PAK : पिता ने पुत्र को भी नहीं बख्शा, अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर लगाया जुर्माना

मंगलवार को ही दिशांत पाए गए कोरोना पॉजीटिव

अभी मंगलवार को ही राजस्थान रायल्स (Rajasthan Royals) ने बताया था कि उनके क्षेत्ररक्षण कोच दिशांत याग्निक (Dishant Yagnik) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और वह उदयपुर स्थित अपने घर में क्वारंटाइन हो गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो