करुण ने अपने साथी खिलाड़ी की जमकर की तारीफ, कहा- बड़े खिलाड़ी हैं मयंक अग्रवाल

कर्नाटक रणजी टीम के कप्तान Karun Nair अपने साथी खिलाड़ी मयंक अग्रवाल की कामयाबी से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि वर्षों की मेहनत का उनको फल मिल रहा है।

By: Mazkoor

Updated: 03 Jan 2020, 11:57 AM IST

मुंबई : कर्नाटक रणजी टीम के कप्तान करुण नायर (Karun Nair) ने अपने टीम के साथी खिलाड़ी मयंक अग्रवाल की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह पिछले कई सालों से लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि उन्हें टीम इंडिया में बतौर सलामी बल्लेबाज मौका मिला है।

राजस्थान रॉयल्स ने ईश सोढ़ी को कर दिया था बाहर, बतौर स्पिन सलाहकार जोड़ा

मुंबई के खिलाफ नहीं खेलेंगे मयंक

मुंबई के खिलाफ रणजी मैच में कर्नाटक को मयंक की सेवाएं नहीं मिल पाएंगी, क्योंकि उन्हें भारत ए टीम की ओर से 10 जनवरी को न्यूजीलैंड रवाना होना है। इस पर करूण ने कहा कि उनकी गैरमौजूदगी से अन्य खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि निश्चत रूप से मयंक बड़ा खिलाड़ी है और उनकी कमी टीम को खलेगी।

शिवम दुबे बोले, हार्दिक पांड्या नहीं हैं उनके प्रतिद्वंद्वी

शानदार है मयंका टेस्ट करियर

बता दें कि करुण नायर भी टेस्ट कैप पहन चुके हैं और वह अपने तीन-चार मैच के करियर में तिहरा शतक भी लगा चुके हैं। इसके बावजूद वह दिग्गजों से भरी टीम इंडिया में अपना स्थान बरकरार नहीं रख पाए। वहीं मयंक ने अपने छोटे से टेस्ट करियर में चमक दिखाई है। वह टेस्ट क्रिकेट में अब तक दो दोहरे शतक लगा चुके हैं। नायर ने कहा कि मयंक ने जमकर मेहनत की है और अब उन्हें इसका फल मिल रहा है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned