scriptजब सचिन की गेंद पर केट मिडलटन ने जमाए शॉट, देखें फोटोज | Kate Middleton and Prince Williams plays cricket with Sachin Tendulkar | Patrika News
Uncategorized

जब सचिन की गेंद पर केट मिडलटन ने जमाए शॉट, देखें फोटोज

मुम्बई के ओवल मैदान पर प्रिंस विलियम ने भी उठाया खेल का लुत्फ

Apr 11, 2016 / 09:49 am

अमनप्रीत कौर

Kate Middleton

Kate Middleton

मुम्बई। ब्रिटेन के शाही परिवार के प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन भारत की पहली यात्रा पर रविवार को मुम्बई पहुंचे। इस दौरान उन दोनों ने क्रिकेट का भी लुत्फ उठाया।

Kate Middleton
प्रिंस विलियम और केट मुम्बई के ओवल मैदान पहुंचे, जहां बच्चे क्रिकेट का अभ्यास कर रहे थे। उनके साथ पूर्व भारतीय कप्तान दिलीप वेंगसरकर और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे।
Prince William
ओवल मैदान पर केट भी क्रिकेट खेलने से नहीं चूकी और उन्होंने बल्लेबाजी में हाथ आजमाए। केट के शॉट देखकर वेंगसरकर और सचिन भी उनकी तारीफ किए बगैर नहीं रह सके।
Kate Middleton
इस मुलाकात के बाद सचिन ने कहा, प्रिंस विलियम को क्रिकेट और टेनिस काफी पसंद है। उन्होंने मुझसे ट्वंटी-20 विश्व कप को लेकर भी बातचीत की। इससे पहले ब्रिटेन के इस शाही जोड़े ने 26/11 के आतंकी हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी।
Kate Middleton
ताज पैलेस होटल के पास 26/11 के स्मारक पर उन्होंने पुष्पमाला चढ़ाई। शाही दंपति भारत और भूटान के सात दिन के दौरे की शुरुआत में यहां पहुंचे हैं। इस यात्रा का उद्देश्य दोनों देशों के साथ मजबूत सम्बन्ध बनाना है। भारत यात्रा के बाद वे भूटान का दौरा करेंगे।

Home / Uncategorized / जब सचिन की गेंद पर केट मिडलटन ने जमाए शॉट, देखें फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो