scriptवर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में नहीं होगा कोई बदलाव, केदार जाधव हुए फिट | kedar jadhav fit no any change in team india for world cup 2019 | Patrika News

वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में नहीं होगा कोई बदलाव, केदार जाधव हुए फिट

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2019 08:50:46 am

Submitted by:

Mazkoor

टीम इंडिया के फिजियो ने दी जानकारी
बिना दर्द के कर पा रहे हैं बल्लेबाजी
आईपीएल के दौरान हो गए थे चोटिल

Kedar Jadhav

Kedar Jadhav

नई दिल्ली : सोमवार को टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर आई है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलते हुए चोटिल हो गए केदार जाधव अब पूरी तरह फिट हो गए हैं और वह 22 मई को भारतीय टीम के साथ 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में हो रहे विश्व कप में खेलने जाएंगे। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स का यह खिलाड़ी आईपीएल के दौरान एक मैच में अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे। उनके फिट घोषित होते ही भारतीय टीम ने राहत की सांस ली है।

टीम इंडिया के फिजियो ने दी सूचना

टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने केदार जाधव के पूरी तरह फिट होने की सूचना दी। उन्होंने कहा कि वह अब पूरी तरह स्वस्थ हैं और टीम के साथ विश्व कप जाने के लिए तैयार हैं। मिली जानकारी के मुताबिक फरहार्ट ने कुछ दिन पहले ही चयनकर्ताओं को बता दिया था कि केदार जाधव अब पूरी तरह से फिट हैं और अब वह बिना परेशानी के नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

टीम इंडिया रहेगी अपरिवर्तित

केदार जाधव के फिट होते ही यह तय हो गया है कि टीम अपरिवर्तित रहेगी। अगर वह फिट नहीं होते तो उनकी जगह अंबाती रायडू या फिर ऋषभ पंत टीम के साथ विश्व कप के लिए जा सकते थे। खबर यह भी थी कि केदार जाधव बल्लेबाजी के साथ-साथ स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं तो ऐसा भी हो सकता है कि उनकी जगह अंबाती रायडू या फिर ऋषभ पंत को न भेजकर अक्षर पटेल को भारत की विश्व कप टीम में शामिल कर लिया जाए। लेकिन जाधव के फिट होने से इस तरह की कोई नौबत नहीं आई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो