scriptIPL क्रिकेटर पर लड़की का अपहरण कर मारपीट करने का आरोप, स्पॉट फिक्सिंग में भी था लिप्त | kidnapping case filled against ipl cricketer mohnish mishra in Bhopal | Patrika News

IPL क्रिकेटर पर लड़की का अपहरण कर मारपीट करने का आरोप, स्पॉट फिक्सिंग में भी था लिप्त

locationनई दिल्लीPublished: Sep 03, 2018 01:18:27 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

कभी आईपीएल में मैच फिक्स करने वाले इस क्रिकेटर ने अब एक लड़की के साथ मारपीट की है। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है।

mohnish

IPL क्रिकेटर पर लड़की का अपहरण कर मारपीट करने का आरोप, स्पॉट फिक्सिंग में भी था लिप्त

नई दिल्ली। भारत के एक क्रिकेटर पर लड़की का अपरहण कर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। यह क्रिकेटर इंडियन प्रीमियर लीग में डेक्कन चाजर्स और पुणे वॉरियर्स की ओर से खेल चुका है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एमपी नगर थाना में इस क्रिकेटर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में इस क्रिकेटर के तीन अन्य दोस्तों पर भी आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

कौन है ये क्रिकेटर –
आईपीएल की टीमों के अलावा मध्य प्रदेश की टीम से भी खेल चुका ये क्रिकेटर मोहनीश मिश्रा है। ये वहीं मोहनीश मिश्रा है, जिसके खिलाफ आईफीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप भी लगा था। स्पॉट फिक्सिंग के मामले में मोहनीश ने अपने आरोप भी कबुल किए थे। मैच फिक्सिंग के कारण उसका क्रिकेट करियर लगभग समाप्त हो चुका है।

लड़की ने लगाए कई संगीन आरोप-
मिली जानकारी के मुताबिक केरल की 27 वर्षीय युवती एमपी नगर जोन-2 की एक कोचिंग में अकाउंटेंट का काम करती है। वह कोटरा में अपनी मां और बहन के साथ रहती है। युवती मोहनीश के दोस्त आशीष को करीब चार साल जानती थी। आशीष और उस युवती के बीच दोस्ती थी। लेकिन पिछले शुक्रवार को आशीष, मोहनीश और उसके दो और दोस्त रिंकू और गोलू ने युवती को जबरन कार में बिठा कर सुनसान रेलवे ट्रैक के पास ले गए।

कपड़े फाड़े, गला दबाने की कोशिश की-
युवती ने पुलिस में दर्ज की गई अपनी शिकायत में बताया कि आशीष ने उसे फोन कर कोचिंग के बाहर बुलाया था। जहां से उसे जबरन कार से रेलवे ट्रैक से पास ले गए। जहां पर उसके साथ बदतमीजी की। कपड़ें फाड़े, गला दबाने की कोशिश की। लड़की के साथ ये सब होते देख वहां से गुजर रहे लोग जब उसे बचाने आगे आए, तो उन्हें भी धमकाया। फिलहाल इस मामले के दूसरे पक्ष की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। पुलिस आरोपियों की खोजबीन में लगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो