IPL क्रिकेटर पर लड़की का अपहरण कर मारपीट करने का आरोप, स्पॉट फिक्सिंग में भी था लिप्त

IPL क्रिकेटर पर लड़की का अपहरण कर मारपीट करने का आरोप, स्पॉट फिक्सिंग में भी था लिप्त

Prabhanshu Ranjan | Publish: Sep, 03 2018 01:18:27 PM (IST) क्रिकेट

कभी आईपीएल में मैच फिक्स करने वाले इस क्रिकेटर ने अब एक लड़की के साथ मारपीट की है। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है।

नई दिल्ली। भारत के एक क्रिकेटर पर लड़की का अपरहण कर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। यह क्रिकेटर इंडियन प्रीमियर लीग में डेक्कन चाजर्स और पुणे वॉरियर्स की ओर से खेल चुका है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एमपी नगर थाना में इस क्रिकेटर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में इस क्रिकेटर के तीन अन्य दोस्तों पर भी आरोप लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

कौन है ये क्रिकेटर -
आईपीएल की टीमों के अलावा मध्य प्रदेश की टीम से भी खेल चुका ये क्रिकेटर मोहनीश मिश्रा है। ये वहीं मोहनीश मिश्रा है, जिसके खिलाफ आईफीएल स्पॉट फिक्सिंग का आरोप भी लगा था। स्पॉट फिक्सिंग के मामले में मोहनीश ने अपने आरोप भी कबुल किए थे। मैच फिक्सिंग के कारण उसका क्रिकेट करियर लगभग समाप्त हो चुका है।

लड़की ने लगाए कई संगीन आरोप-
मिली जानकारी के मुताबिक केरल की 27 वर्षीय युवती एमपी नगर जोन-2 की एक कोचिंग में अकाउंटेंट का काम करती है। वह कोटरा में अपनी मां और बहन के साथ रहती है। युवती मोहनीश के दोस्त आशीष को करीब चार साल जानती थी। आशीष और उस युवती के बीच दोस्ती थी। लेकिन पिछले शुक्रवार को आशीष, मोहनीश और उसके दो और दोस्त रिंकू और गोलू ने युवती को जबरन कार में बिठा कर सुनसान रेलवे ट्रैक के पास ले गए।

कपड़े फाड़े, गला दबाने की कोशिश की-
युवती ने पुलिस में दर्ज की गई अपनी शिकायत में बताया कि आशीष ने उसे फोन कर कोचिंग के बाहर बुलाया था। जहां से उसे जबरन कार से रेलवे ट्रैक से पास ले गए। जहां पर उसके साथ बदतमीजी की। कपड़ें फाड़े, गला दबाने की कोशिश की। लड़की के साथ ये सब होते देख वहां से गुजर रहे लोग जब उसे बचाने आगे आए, तो उन्हें भी धमकाया। फिलहाल इस मामले के दूसरे पक्ष की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। पुलिस आरोपियों की खोजबीन में लगी है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned