scriptकप्तान कीरोन पोलार्ड ने माना कि अंडरडॉग है विंडीज की टीम, चुनौती का सामना करने को तैयार | Kieron Pollard admitted that is Windies team is underdog | Patrika News

कप्तान कीरोन पोलार्ड ने माना कि अंडरडॉग है विंडीज की टीम, चुनौती का सामना करने को तैयार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2019 08:11:43 pm

Submitted by:

Gulab Kothari

वह टीम इंडिया को चौंकाने का माद्दा रखते हैं। यह एक बड़ी चुनौती है, लेकिन वह इसके लिए तैयार हैं।

Kieron Pollard

नई दिल्ली : विंडीज की टीम भारत के खिलाफ तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैच की सीरीज खेलने के लिए भारत आ चुकी है। टी-20 टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड अपनी टीम को अंडरडॉग मानते हैं, साथ में वह यह भी कहते हैं कि उनकी टीम भारत को चौंकाने का माद्दा रखती है। उन्होंने कहा कि उनकी टीम शुक्रवार से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में अनुकूल परिणाम हासिल करने के लिए शुरुआती चीजों पर ध्यान देगी।

50 साल से अधिक उम्र वाले क्रिकेट विश्व कप में भारत की कप्तानी करेंगे शैलेंद्र सिंह

एक ही चीज लगातार करना मुश्किल

टी-20 चैंपियन विंडीज की टीम शुक्रवार छह दिसंबर से तीन टी-20 मैचों की सीरीज से दौरे की शुरुआत करेगी। पहला मैच हैदराबाद में खेला जाएगा। विंडीज की टीम काफी दिनों से भारत में है। उसने लखनऊ में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज में उसे मात दी है। पोलार्ड का कहना है कि प्रदर्शन में निरंतरता रखना बेहद मुश्किल काम है। कामयाबी बोरिंग हो जाती है, क्योंकि इसके लिए एक ही चीज लगातार करनी होती है। उन्होंने कहा कि इसके लिए निरंतरता की जरूरत है और उनकी टीम इस पर ध्यान दे रही है।

न्यूजीलैंड की टीम को आईसीसी विश्व कप फाइनल में खेल भावना दिखाने के लिए मिला अवॉर्ड

कप्तानी का सपना नहीं देखा था

विंडीज क्रिकेट बोर्ड से तनातनी रहने के कारण पोलार्ड राष्ट्रीय टीम से काफी समय तक बाहर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उनकी वापसी हुई है और वह टी-20 टीम के कप्तान भी बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बोर्ड से तनातनी के कारण अपने तीन-चार बहुमूल्य साल खो दिए हैं। उनके और बोर्ड के बीच कैसे संबंध मधुर हुए, इसमें छिपाने जैसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने अपनी कप्तानी के बारे में कहा कि आप विंडीज से खेलने का सपना देखते हैं, लेकिन कप्तानी करने का सपना कभी नहीं देखते, लेकिन जब यह मिलती है तो साथ में आपको एक चुनौती भी मिलती है। वह चुनौतियों से दूर नहीं भागना चाहते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो