scriptमिलर को भरोसा, पंजाब बन सकता IPL का नया चैंपियन | Kings xi punjab captain David Miller claims we can win IPL title | Patrika News

मिलर को भरोसा, पंजाब बन सकता IPL का नया चैंपियन

Published: Apr 06, 2016 11:02:00 pm

नए कप्तान डेविड मिलर और नए मेंटर वीरेन्द्र सहवाग की उपस्थिति में पंजाब की टीम एक नए जोश के साथ मैदान पर उतरने को तैयार है।

David Miller

David Miller

चंडीगढ़। आईपीएल की तारीख के नजदीक आते ही सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियों तेज कर दी है। नए कप्तान और नए मेंटर से सजी हुई किंग्स इलेवन पंजाब की टीम भी इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है। नए कप्तान डेविड मिलर और नए मेंटर वीरेन्द्र सहवाग की उपस्थिति में पंजाब की टीम एक नए जोश के साथ मैदान पर उतरने को तैयार है। टीम इंडिया के पूर्व ओपनर सहवाग अपनी इस नई पारी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है।

किंग्स इलेवन पंजाब 11 अप्रेल को आईपीएल की नई टीम गुजरात लांयस के साथ होने वाले मुकाबले से टूर्नामेंट की शुरुआत करेगी। मिलर ने कहा, उनके ऊपर कप्तानी का कोई दबाव नहीं है और उन्हें उम्मीद है इस सत्र में उनकी टीम का प्रदर्शन शानदार रहेगा। उन्होंने कहा टीम में युवा व अनुभव का अच्छा कॉम्बिनेशन है जिसके दम पर हम आईपीएल का ख़िताब जीत सकते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों पंजाब की टीम पीसीए स्टेडियम में प्रशिक्षण कैंप में अभ्यास कर रही है।

मिलर ने कहा, नए सीजन के लिए पूरी रणनीति बना ली है। हम बेहतर रणनीति के साथ मैदान में उतरेंगे। वहीं टीम के हेड कोच संजय बागड़ ने कहा की टीम के पिछले सीजन तक टीम अहम सदस्य रहे वीरेंद्र सहवाग कि जगह भरना काफर मुश्किल हैं, लेकिन टीम मे और भी विकल्प मौजूद है।

टीम के मेंटर सहवाग ने कहा, मैं किंग्स इलेवन टीम के मेंटर की नए रोल को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैंने जितनी भी क्रिकेट खेली है उसका अनुभव युवा खिलाडियों बांटना चाहता हूं और ऐसे में यह ऐसा करने के लिए बेहतर मौका है। सहवाग ने कहा कि वह खिलाडिय़ों को प्रेरित करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो