scriptKKR ने राजस्थान रॉयल्स को 60 रनों से हराया, 192 रन का था लक्षय | KKR beat Rajasthan Royals by 60 runs | Patrika News

KKR ने राजस्थान रॉयल्स को 60 रनों से हराया, 192 रन का था लक्षय

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2020 12:07:39 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

राजस्थान की टीम 20 ओवरों में 131/9 रन ही बना पाई।
CSK और KXIP के बाद राजस्थान इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

kkr beat rajasthan

IPL का आज आखिरी लीग मैच।

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन के 54वें मैच में रविवार रात दुबई में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने राजस्थान रॉयल्स को 60 रनों से हरा दिया। इसके साथ राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो गई। 192 रनों के बड़े लक्ष्य के आगे राजस्थान की टीम 20 ओवरों में 131/9 रन ही बना पाई।
कोलकाता नाइट राइडर्स की प्ले ऑफ की उम्मीदें अभी बाकी

कोलकाता की इस जीत में पैट कमिंस (4-0-34-4) ने 4 विकेट चटकाए। वहीं इससे पहले कप्तान इयोन मॉर्गन ने नाबाद 68 रनों (35 गेंदें, 5 चौके, 6 छक्के) की पारी खेली। इस जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की प्ले ऑफ की उम्मीदें अभी बाकी है। राजस्थान रॉयल्स की ये आठवीं हार थी। वह अब तक सिर्फ 12 अंक ही हासिल कर सकी। वह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बाद राजस्थान इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई।
बल्लेबाज उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सके

इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता टीम के बल्लेबाज उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर सके। ओपनर नीतिश राणा, पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक अच्छा नहीं खेल सके। इसके अलावा सुनील नरेन खाता भी नहीं खोल सके। कोलकाता के लिए राहुल त्रिपाठी ने 39 रन बनाए। राजस्थान के लिए राहुल तेवतिया ने तीन विकेट लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो