scriptअपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर खुलकर बोले राहुल, कहा राजकुमारी बनाकर रखूंगा! | Patrika News

अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर खुलकर बोले राहुल, कहा राजकुमारी बनाकर रखूंगा!

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2018 01:55:22 pm

Submitted by:

Akashdeep Singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर खुलकर बोले केएल राहुल।

KL RAHUL WITH NIDHI AGERWAL

अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर खुलकर बोले राहुल, कहा राजकुमारी बनाकर रखूंगा!

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल आईपीएल समाप्त होने के बाद मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर बॉलीवुड एक्ट्रेस निधी अग्रवाल के साथ दिखे थे। जिसके बाद उनके डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ लिया था। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक ये खबर सामने आई कि राहुल और निधी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अब इस पूरे मसले पर सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने चुप्पी तोड़ी है। इससे पहले निधी ने स्पॉटबॉय नामक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह एक दूसरे को तबसे जानते हैं, जब राहुल क्रिकेटर नहीं थे और वह बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं थीं।


रेस्तरां के बाहर किये गए थे स्पॉट
केएल राहुल और बॉलीवुड हीरोइन निधि अग्रवाल को एकसाथ मुंबई के बांद्रा इलाके के एक रेस्तरां के बाहर देखा गया था। जिसके बाद इन दोनों की तस्वीरे सोशल मीडिया में खूब वायरल ही हुई थी। कई लोगों का कहना था कि भारतीय क्रिकेट टीम के इस स्टार बल्लेबाज के जरिए क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता एक फिर सुर्खियों में रहेगा। लेकिन अभी तक प्यार अथवा अफेयर जैसी कोई बात सामने नहीं आई है।


राहुल ने दी सफाई
टीवी न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए केएल राहुल ने बताया कि “निधि और मैं एक दूसरे को लम्बे समय से जानते हैं, डिनर के समय केवल हम दोनों रेस्तरां में मौजूद नहीं थे बल्कि वहां हमारे बैंगलोर के कुछ साथी भी मौजूद थे।” इसके साथ ही राहुल ने कहा क्या लड़का और लड़की अच्छे दोस्त नहीं हो सकते। राहुल ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बताया कि अगर वह किसी को पसंद करेंगे तो वह मीडिया से बिलकुल भी नहीं छिपाएंगे बल्कि वह उसे राजकुमारी की तरह रखेंगे क्योंकि इसमें कोई छिपाने वाली बात नहीं हैं।


आईपीएल में बेहतरीन था राहुल का प्रदर्शन
बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में केएल राहुल का बल्ला जमकर बोला था। राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए 600 से ज्यादा का स्कोर भी किया था। इस दौरान राहुल ने कई यादगार पारियां भी खेली थी। हालांकि इसके बाद भी राहुल अपनी टीम को प्ले ऑफ में पहुंचाने में नाकाम रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो