script

केएल राहुल को भा गया श्रेयस अय्यर का जीत के बाद वाला सेलिब्रेशन, तारीफ में कही ये बातें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2020 10:45:29 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– केएल राहुल ( KL Rahul ) और श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer ) की पारियों ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई

kl_rahul.jpeg

ऑकलैंड। पांच टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारत ने मेजबान न्यूजीलैंड को 6 विकेट से मात दे दी। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। भारत की जीत के हीरो केएल राहुल और श्रेयस अय्यर रहे। एक तरफ राहुल ने भारत को मजबूत शुरूआत दी तो वहीं श्रेयस अय्यर ने उस शुरूआत का फायदा उठाते हुए अपनी तूफानी पारी से टीम को जीत दिलाई। श्रेयस अय्यर ने 29 गेंदों में 58 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। भारत की जीत के बाद श्रेयस अय्यर का शांत सेलिब्रेशन लोगों को बहुत पसंद आया।

https://twitter.com/klrahul11?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या बोले राहुल?

मैच के बाद केएल राहुल ने भी श्रेयस अय्यर की जमकर तारीफ की है। केएल राहुल ने ‘मैन ऑफ द मैच’ बने श्रेयस अय्यर की तारीफ करते हुए कहा,’श्रेयस ने जैसे फिनिश किया, वह काबिले-तारीफ है। जैसे 50 के बाद भी उनका सेलिब्रेशन बहुत शांत था। उन्होंने पहले गेम फिनिश किया, उसके बाद सेलिब्रेट किया।’ आईपीएल के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा, ‘आईपीएल में श्रेयस अय्यर कप्तान हैं और वह एक कप्तान की जिम्मेदारी समझते हैं। वह जानते हैं गेम कैसे फिनिश करना है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में भी ये जिम्मेदारी निभाई थी। हमारी टीम के लिए यह बहुत अच्छा है।’

अय्यर ने 1 ओवर पहले ही जिताया मैच

आपको बता दें कि भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में खेले गए पहले टी-20 मैच में 6 विकेट से जीत हासिल की। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 204 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में टीम इंडिया ने 5 गेंद पहले ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। श्रेयस अय्यर ने एक लंबा सिक्सर मारकर टीम को जीत दिलाई।

ट्रेंडिंग वीडियो