scriptजानिए किस शख्स ने फिक्स करवाई जडेजा और रीवाबा की शादी | know the person who fixes cricketer ravindra jadeja and reeva solanki marriage | Patrika News

जानिए किस शख्स ने फिक्स करवाई जडेजा और रीवाबा की शादी

Published: Apr 09, 2016 12:35:00 am

पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर रीवाबा सोलंकी जडेजा की बहन नयना की बहुत अच्छी दोस्त है।

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर और आईपीएल में गुजरात लांयस टीम के सदस्य रवींद्र जडेजा आगामी 17 अप्रैल को रीवाबा सोलंकी के साथ शादी रचाएंगे। हर भारतीय फैंस इस शादी को लेकर काफी उत्साहित है। इस समय दोनों परिवारों में शादी की तैयारी पूरे जोर शोर से चल रही है। पिछले दिनों शादी के कार्ड भी सामने आ चुके है। कार्ड के पहले पेज पर लिखा है जिसका मतलब है रविंद्र और रीवाबा। हर कोई इस बात को जानने के लिए काफी उत्सुक है आखिरकार किस शख्स ने इन दोनों की शादी को फिक्स किया है।

ऐसा कहा जाता है कि पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर रीवाबा जडेजा की बहन नयना की बहुत अच्छी दोस्त है। नयना ने रीवाबा की शादी की बात अपने घर पर चलाई थी। उसने अपने भाई जडेजा को रीवाबा की एक फोटो दिखाई जिसे देखकर जडेजा ने उन्हें पसंद कर लिया। पिछले दिनों जडेजा ने कहा था कि मेरी परिवार वालो की इच्छा मेरी शादी मेरे कास्ट में करने की है। आपको बता दें कि रीवाबा भी राजपूत समाज से ताल्लुक रखती है।

रीवाबा सोलंकी गुजरात कांग्रेसी नेता की भतीजी हैं। रीवाबा का परिवार राजकोट के कालावड रोड स्थित सरिता विहार सोसाइटी में रहता है। रीवाबा ने इंजीनियरिंग की है। इस समय वे यूपीएससी की तैयारी कर रही हैं। रीवाबा अपने माता-पिता की इकलौती बेटी हैं। उनकी माता राजकोट रेलवे में कार्य करती हैं। जडेजा ने इस साल 5 फरवरी को अपने जड्डू रेस्टोरेंट में रीवाबा सोलंकी के साथ सगाई की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो