scriptPregnant Elephant Death : Virat Kohli और Rishabh Pant भड़के, कड़ी सजा की मांग की | Kohli and Pant furious over the imprisonment with pregnant elephant | Patrika News

Pregnant Elephant Death : Virat Kohli और Rishabh Pant भड़के, कड़ी सजा की मांग की

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2020 12:25:52 pm

Submitted by:

Mazkoor

25 मई को प्रेगनेंट हथिनी खाने की तलाश में जंगल से गांव की तरफ आ गई थी। कुछ लोगों ने उस Pregnant Elephant को विस्फोटकों से भरा अनानास खिला दिया था।

Virat Kohli Rishabh Pant

Virat Kohli Rishabh Pant

नई दिल्ली : उत्तरी केरल के मल्लपुरम जिले में एक गर्भवती हथिनी को बेहद क्रूरता से मार (Pregnant Elephant Death) डाला गया। कुछ शरारती लोगों ने हथिनी (Brutal Elephant Death Case) को विस्फोटक से भरा अनानास खिला दिया। इस कारण उसकी तड़प-तड़पकर मौत हो गई। हथिनी के साथ हुई इस घटना ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। पूरी दुनिया में लोग इसकी निंदा कर रहे हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। इस दरिंदगी को देखकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी गुस्से में हैं। इन दोनों सोशल मीडिया पर खुलेआम अपनी नाराजगी का इजहार किया।

विराट कोहली ने कायराना हरकत करार दिया

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस घटना से हतप्रभ हैं। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर खुलेआम इस घटना पर नाराजगी जताई। उन्होंने लिखा, ‘केरल में जो हुआ उसे जानकर मैं अवाक हूं।’ इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘आइए जानवरों के साथ प्यार से पेश आएं और ऐसी कायराना हरकतों का अंत करें।’

 

क्रूरता देख सहमे ऋषभ पंत

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत तो इस घटना को सुनकर सहम गए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि आखिर कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है. पंत ने ट्वीट किया, ‘केरल में गर्भवती हाथी की हत्या की खबर दिल तोड़ने वाली है। मैं इसे पढ़कर निशब्द और आक्रोशित हूं। आखिर कोई इतना निर्दयी कैसे हो सकता है।’ इसके आगे उन्होंने यह आशा जताई कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

 

https://twitter.com/RishabhPant17/status/1268180680053121025?ref_src=twsrc%5Etfw

बेहद क्रूरता भरी है यह घटना

25 मई को प्रेगनेंट हथिनी खाने की तलाश में जंगल से गांव की तरफ आ गई थी। इसी समय कुछ लोगों ने उस हथिनी को विस्फोटकों से भरा अनानास खिला दिया। अनानास खाते ही उसके मुंह में ही विस्फोट हो गया। इस कारण हथिनी का जबड़ा फट गया और उसके दांत भी टूट गए। दर्द से तड़पती वह हथिनी नदी में जाकर खड़ी हो गई और पानी पी-पीकर अपना दर्द कम करने की कोशिश करने लगी। वह इसी हालत में तीन दिन तक नदी में ही खड़ी रही और फिर उसकी मौत (Elephant died in kerala 2020) हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो