LIVE RCB VS CSK : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का पहला विकेट गिरा, कप्तान कोहली आउट

बेंगलोर ने 8 ओवर में 1 विकेट के नुकसान के 72 रन बना लिए हैं। क्रीज़ पर सलामी बल्लेबाज डी काक (29) और डिविलियर्स (24) रन बना कर खेल रहे हैं।

By: Siddharth Rai

Published: 25 Apr 2018, 08:41 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल का 24वं मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। यहां चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिह धोनी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की शुरुआत अच्छी रही। खबर लिखे जाने तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 8 ओवर में 1 विकेट के नुकसान के 72 रन बना लिए हैं। क्रीज़ पर सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी काक (29) और अब्राहम डिविलियर्स (24) रन बना कर खेल रहे हैं।

टीमों ने किये ये बदलाव
इस से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। चेन्नई की टीम पांच मैचों में से अब तक चार मैच जीत चुकी है जबकि बेंगलोर की टीम को पांच मैचों में से तीन में हार का सामना करना पड़ा है। बेंगलोर ने इस मैच के लिए अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। कप्तान विराट कोहली ने मनन वेहरा की जगह पवन नेगी को और क्रिस वोक्स की जगह कोलिन डी ग्रैंडहोमे को अंतिम एकादश में शामिल किया है। चेन्नई ने भी अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। कर्ण शर्मा और फाफ डु प्लेसिस की जगह इमरान ताहिर और हरभजन सिंह को टीम में मौका दिया गया है।

आसान नहीं होगा चेन्नई को हारना
विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर के लिए महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई का सामना करना आसान नहीं होगा। धोनी की टीम ने पांच मैचों में सिर्फ एक में हार का सामना किया है वहीं, बेंगलोर को सिर्फ दो मैचों में जीत मिली है। चेन्नई के बल्लेबाजों ने हर मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। शेन वाटसन और अंबाती रायडू की सलामी जोड़ी फॉर्म में है जो बेंगलोर के अभी तक राह से भटके गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ खतरनाक साबित हो सकती है।

टीमें -

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डी काक (विकेटकीपर), पवन नेगी, अब्राहम डिविलियर्स, मंदीप सिंह, कोरी एंडरसन, वाशिंगटन सुंदर, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल।

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना , इमरान ताहिर, सैम बिलिंग्स, ड्वायन ब्रावो, रवींद्र जड़ेजा, दीपक चहर, हरभजन सिंह और शार्दुल ठाकुर।

Show More
Siddharth Rai Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned