script

इंटेक्स ने लॉन्च किया नया 4जी स्मार्टफोन, कीमत केवल 5 हजार 499 रुपए

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2017 05:49:00 pm

इसकी 2000 एमएएच की लीथियम ऑयन बैटरी 8 घंटे का टॉकटाइम और 350 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है।

intex

intex

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद और स्मार्टफोन बनाने वाली इंटेक्स टेक्नोलॉजीज कंपनी ने मंगलवार को लायंस सीरीज 2.0 का अपना 4जी फोन एक्वा लायंस 4जी लांच किया। यह कंपनी आईपीएल की गुजरात लायंस टीम की मालिक भी है। इस मौके पर कंपनी ने कहा कि स्मार्टफोन ज्यादा डाटा चाहने वाले युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। 
इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी के मुताबिक 5 हजार 499 रुपए होगी। तो वहीं इसका लुक काफी स्टाइलिश बताया जा रहा है। इस फोन में 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले के साथ 1.3 गीगाहट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर मौजूद है। इसके अलावा इसमें एक जीबी रैम तथा आठ जीबी रोम है, जिसे मेमोरी कार्ड के साथ 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 
इस स्मार्टफोन का पावर बैकअप बेहतर होने के साथ ढ़ेरों काम के ऐप्लिकेशन्स हैं। साथ ही इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 तथा वजन 147 ग्राम है। तो वहीं इसका रीयर कैमरा 5 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 2 मेगा पिक्सल का है। 
सबसे मजेदार बात इसकी 2000 एमएएच की लीथियम ऑयन बैटरी 8 घंटे का टॉकटाइम और 350 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है। इस फोन को दो रंगों शैम्पेन और ग्रे में लॉन्च किया गया है। 
साथ ही इसमें इसमें माइफोन सिक्यूरिटी ऐप है जो फोन के चोरी होने की स्थिति में उसे स्विच ऑन करने और उसके साथ छेड़छाड़ के प्रयास में अपने आप उपयोगकर्ता की तस्वीर खींचकर पंजीकृत ई-मेल आईडी पर मेल कर देगा। इसके लिए उस समय फोन में इंटरनेट ऑन होना जरूरी है। इसमें क्यूआर कोड रीडर/स्कैनर ऐप्लिकेशन फीचर भी है। 

ट्रेंडिंग वीडियो