scriptमुझे एलिजाबेथ और उनके पूर्व प्रेमी ग्रांट की दोस्ती से परेशानी थी : वार्न | Liz Hurley steps out amid Shane Warne's Hugh Grant comments | Patrika News

मुझे एलिजाबेथ और उनके पूर्व प्रेमी ग्रांट की दोस्ती से परेशानी थी : वार्न

Published: Feb 08, 2016 01:37:00 pm

शेन वार्न का कहना है कि उनके लिए उनकी पूर्व मंगेतर एलिजाबेथ हर्ले और उनके पूर्व प्रेमी ग्रांट की दोस्ती को साथ लेकर चलना आसान नहीं था

Shane Warne

Shane Warne

लंदन। ऑस्ट्रेलिसा के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी शेन वार्न का कहना है कि उनके लिए उनकी पूर्व मंगेतर और अभिनेत्री एलिजाबेथ हर्ले और उनके पूर्व प्रेमी ग्रांट की दोस्ती को साथ लेकर चलना आसान नहीं था। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, 46 वर्षीय पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ने हर्ले के साथ अपना तीन वर्ष का रिश्ता वर्ष 2013 में खत्म कर लिया था। उन्होंने कहा कि ग्रांट उनकी उपस्थिति में अभिनेत्री से मिलने में असहज महसूस करते थे।

वार्न ने कहा, जब आप अपने पूर्व प्रेमी के अच्छे दोस्त होते हैं तब नए निश्ते को निभाना बहुत मुश्किल होता है। उन्होंने कहा, एलिजाबेथ वास्तव में ह्यूग की बहुत अच्छी दोस्त थी। ह्यूग उनके सबसे अच्छे दोस्त की तरह थे। वह एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी अच्छे दोस्त थे। वार्न ने कहा, जब मैं ऑस्ट्रेलिया जाया करता था तो एलिजाबेथ लंदन में ही रहती थी तब ह्यूग घर में आकर पूरा सप्ताह रहते थे। जब मैंने एलिजाबेथ से कहा कि उसको कहो कि वह तब आया करे जब मैं यहां होता हूं। इस पर अभिनेत्री ने कहा कि तुम्हारी उपस्थिति में वह मुझसे मिलने में असहज महसूस करता है।

55 वर्षीय ग्रांट और 50 वर्षीय हर्ले ने मई 2000 में अलग होने से पहले 13 वर्ष तक एक-दूसरे के साथ डेट किया था। अलग होने के बाद भी वे दोनों अच्छे दोस्त बने रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो