scriptएयरपोर्ट पर धोनी के साथ हुई इस घटना ने माही को कर दिया परेशान, एयरलाइंस ने मांगी माफी | Luggage exchange with MS Dhoni at Kolkata airport | Patrika News

एयरपोर्ट पर धोनी के साथ हुई इस घटना ने माही को कर दिया परेशान, एयरलाइंस ने मांगी माफी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2019 03:36:39 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

एमएस धोनी का बैग किसी और शख्स के साथ अदला-बदली हो गया

MS Dhoni.jpg

कोलकाता। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ सोमवार को कोलकाता एयरपोर्ट पर एक घटना घट गई, जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशान रहना पड़ा। दरअसल, कोलकाता के सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर धोनी का सामान कोई और शख्स लेकर चला गया और उस शख्स का सामान धोनी के पास आ गया। वो आदमी एयरपोर्ट से बाहर निकलने ही वाला था कि इससे पहले ही इस उलझन का पता चल गया।

धोनी भी लेकर चलते बने किसी और का सामान

जानकारी के मुताबिक, सामान की ये अदला-बदली एक जैसे बैग के होने की वजह से हुई। धोनी एक जैसा लगेज बैग देखकर किसी और का बैग उठाकर चल दिए। बाद में पता चला कि वो उनका लगेज बैग है ही नहीं।धोनी फ्लाइट से उतरने के बाद किसी दूसरे शख्स का सामान लेकर चलने लगे। धोनी को इस बात का बिल्कुल भी पता नहीं चला कि वो किसी और का बैग लेकर जा रहे हैं।

एयरलाइंस ने मांगी माफी

– बाद में एयरलाइंस कंपनी ने खुद धोनी को इस बात की सूचना दी कि कोलकाता एयरपोर्ट पर उनका सामान बदल गया है। इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि ये ऑपरेटर की खराबी के कारण हुआ है।

– इस घटना के बाद एयरपोर्ट अधिकारियों ने उस यात्री से संपर्क किया जो भूल से धोनी का बैग लेकर एयरपोर्ट से निकल चुका था। उसे इस बात की जानकरी दी गई कि धोनी का सामान उनके पास और उनका सामान धोनी के पास है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो