scriptअब एक मैट्रीमोनी वेबसाइट के ब्रांड एम्बेसडर बने धोनी | Mahendra Singh dhoni become brand ambassador of bharat matrimoni | Patrika News

अब एक मैट्रीमोनी वेबसाइट के ब्रांड एम्बेसडर बने धोनी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2018 09:34:55 pm

Submitted by:

Mazkoor

महेंद्र सिंह धोनी जानते हैं कि अब उनका क्रिकेट करियर ज्‍यादा दिन का नहीं रह गया है। इसलिए वह अपने सुरक्षित भविष्‍य की तैयारी कर रहे हैं।

matrimony website

अब एक मैट्रीमोनी वेबसाइट के ब्रांड एम्बेसडर बने धोनी

चेन्नई : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक-एक कर भारतीय टीम से बाहर होते जा रहे हैं। पहले उन्‍होंने टेस्‍ट टीम से संन्‍यास ले लिया और उसके बाद अब उन्‍होंने युवा विकेट कीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत को अनुभव दिलाने और भविष्‍य में टीम में विकेट कीपिंग की जिम्‍मेदारी के लिए भारतीय टी-20 टीम से भी किनारा कर लिया है। इसके बावजूद उनकी ब्रांड वैल्‍यू कम नहीं हुई है। अब ऑनलाइन मैट्रीमनी प्लेटफॉर्म भारत मैट्रीमोनी ने उन्‍हें अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। हालांकि विशेषज्ञों की राय है कि महेंद्र सिंह धोनी जानते हैं कि अब उनका क्रिकेट करियर ज्‍यादा दिन का नहीं रह गया है। इसलिए वह अपने सुरक्षित भविष्‍य की तैयारी कर रहे हैं। वह ऐसे ब्रांडों के साथ जुड़ने को प्राथमिकता दे रहे हैं, जिनके साथ उनकी साझीदारी क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद भी लंबे समय तक चल सके।

धोनी ने जताई खुशी
भारत मैट्रीमोनी के साथ जुड़ने पर भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान ने खुशी जताई और कहा कि एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ कर वह अच्‍छा महसूस कर रहे हैं। यह एक ऐसा ब्रांड है, जिसने कई सफल शादियां कराई हैं। इस मौके पर वेबसाइट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरुगवेल जानकी रमन ने कहा कि उनके ब्रांड के साथ धोनी केक आने से वह बेहद खुश हैं। उन्‍हें लगता है कि धोनी एक सही विकल्प हैं, क्योंकि वह काफी युवाओं के प्ररेणास्रोत हैं। उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है, वह अपने दम पर हासिल किया है। उनकी यह प्रसिद्धि उनकी नेतृत्व क्षमता की वजह से है। इसके अलावा वह अपने सुखी शादीशुदा जीवन, जिम्मेदार पिता और अच्छे पति जैसी खूबियों से भी दूसरों को प्रेरित करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो