scriptKKR से मिली हार के बाद भड़के कैप्टन कूल, इन्हें ठहराया जिम्मेदार और दी चेतावनी | Mahendra Singh Dhoni got angry after losing against KKR | Patrika News

KKR से मिली हार के बाद भड़के कैप्टन कूल, इन्हें ठहराया जिम्मेदार और दी चेतावनी

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2018 04:49:21 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

KKR से मिली हार के बाद धोनी ने सीधे तौर पर अपनी टीम के गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। इस हार के चलते सीएसके प्वाइंट टेबल में नं. 1 भी नहीं रही।

dhoni

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में बहेतरीन प्रदर्शन करने के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स को शर्मनाक हार झेलना पड़ा। इस मैच में धोनी ने बेहतरीन बल्लेबाजी का मुजाहिरा पेश करते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर दिया था। लेकिन टीम के गेंदबाज 178 रनों के स्कोर का बचाव नहीं कर सके। इस हार के बाद प्वाइंट टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स की बादशाहत भी जाती रही। हार के बाद संवादाता से बात करते हुए समय महेंद्र सिंह धोनी के चेहरे पर इस हार का दूख साफ तौर पर दिख रहा था। धोनी ने साफ तौर पर कहा अपनी टीम के गेंदबाजों पर हार का ठीकरा फोड़ा। धोनी ने कहा कि गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। गेंदबाजों को अपनी गति को समझना होगा।

विपक्षी बल्लेबाजों की क्षमता देखनी होगी-
धोनी ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि टीम के गेंदबाजों को प्रतिद्वंद्वी टीम के बल्लेबाजों की क्षमता को पहचानना होगा। धौनी ने कहा कि कोलकाता के खिलाफ उनकी टीम के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। गेंदबाजों को अपनी गति को समझना होगा। उल्लेखनीय है कि गुरुवार रात को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए मैच में कोलकाता ने चेन्नई को छह विकेट से मात दी। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी कर कोलकाता को 178 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे दिनेश कार्तिक की टीम ने हासिल कर लिया।

गेंदबाजों से है गहरी निराशा –
धौनी ने मैच के बाद बयान में कहा कि हमें अपनी टीम के गेंदबाजों की क्षमता को देखना होगा। टीम के गेंदबाजों को विपक्षी टीम के बल्लेबाजों की क्षमता को पहचानना होगा। किसी भी गेंदबाज ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। सीम पर हिट करना महत्वपूर्ण था। इस हार से बहुत निराशा हुई है। मुझे सबसे अधिक निराशा टीम की गेंदबाजी से है।

ऐसा था सीएसके के गेंदबाजों का प्रदर्शन –
इस मैच में चेन्नई ने सात गेंदबाजों का इस्तेमाल किया था। लेकिन विकेट चटकाने के मामले में केवल चार गेंदबाजों को ही सफलता मिली थी। हालांकि विकेट लेने वाले गेंदबाजों के खिलाफ भी केकेआर के बल्लेबाजों ने जमकर रन बटोरे थे। हरभजन सिंह सबसे किफायदी जबकि ड्वेन बॉवो सबसे मंहगे गेंदबाज साबित हुए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो