scriptSushant Singh Rajput की आत्महत्या से सदमे में हैं MS Dhoni, खुद को कर लिया है अकेले | Mahendra Singh Dhoni shocked to hear Sushant Singh Rajput’s Suicide | Patrika News

Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से सदमे में हैं MS Dhoni, खुद को कर लिया है अकेले

locationनई दिल्लीPublished: Jun 16, 2020 05:09:22 pm

Submitted by:

Mazkoor

बायोपिक के निर्माता और Mahendra Singh Dhoni के एजेंट Arun Pandey ने बताया कि Sushant Singh Rajput की खबर सुनकर धोनी को जबरदस्त धक्का लगा है।

Mahendra Singh Dhoni shocked to hear Sushant Singh Rajput Suicide

Mahendra Singh Dhoni shocked to hear Sushant Singh Rajput Suicide

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बायोपिक में कैप्टन कूल (Captain Cool) की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को मुंबई के अपने बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर लिया था। इसकी खबर जब एमएस धोनी (MS Dhoni) को मिली, तब से वह सदमे में हैं और खुद को अकेले कर लिया है। बता दें कि राजपूत ने नीरज पांडेय (Neeraj Pandey) के निर्देशन में बनी बायोपिक फिल्म में एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni : The untold story) में धोनी की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी और इसने 200 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया था।

अजीबो-गरीब है Gary Kirsten के Team India के कोच बनने की कहानी, सिर्फ सात मिनट लगे थे

किरण मोरे से लिया था प्रशिक्षण

महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका के लिए चुने जाने के बाद राजपूत ने विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी सीखने के लिए टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज किरण मोरे (Kiran More) से ट्रेनिंग लिया था। इस दौरान उन्होंने धोनी की तरह बल्लेबाजी करना और विकेटकीपिंग करना सीख लिया था। इन नौ महीने की ट्रेनिंग में उन्हें कई बार चोट लगी, लेकिन वह रुके नहीं। माने नहीं। यह उनका समर्पण ही था कि उन्होंने धोनी का ट्रेडमार्क हेलिकॉप्टर शॉट भी सीख लिया था। इस पर टिप्पणी करते हुए धोनी ने भी कहा था कि वह सिर्फ उनकी तरह दिखते ही नहीं, बल्कि खेलते भी हैं।

सुशांत भी छोटे शहर से आए थे

महेंद्र सिंह धोनी के एजेंट और पूर्व भारतीय कप्तान की बायोपिक फिल्म के निर्माता और महेंद्र सिंह धोनी के एजेंट अरुण पांडेय (Arun Pandey) ने बताया कि इस भूमिका को अच्छी तरह से निभाने का कारण यह था कि उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने से पहले ही धोनी को पहचान लिया था। सुशांत इस इंडस्ट्री से नहीं थे। वह भी धोनी की तरह छोटे शहर से आए थे।

Tendulkar का पैड ठीक करने वाले भास्करन मोची की मदद को आगे आए Irfan Pathan, Dhoni के हैं दोस्त

खबर सुनने के बाद से ही माही हैं सदमे में

फिल्म के निर्देशक नीरज पांडेय ने सुशांत की मौत की दुखद खबर से अवगत कराने के लिए रविवार दोपहर को महेंद्र सिंह धोनी को फोन किया था। उन्होंने धोनी के अलावा उनके दो सबसे अच्छे दोस्त मिहिर दिवाकर (Mihir Diwakar) और अरुण पांडेय को भी बताया। वे सभी यह खबर सुनकर बहुत परेशान हो गए थे। खबर सुनने के बाद माही भाई सदमे में थे और टूटा महसूस कर रहे थे। उन्होंने खुद को अकेले में कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो